ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी सलमान की फिल्म!

इन दिनों वेब सीरीज धीरे-धीरे अपने दर्शक बना रही थी, लेकिन कोरोना वायरस ने वेब सीरीज की लोकप्रियता को ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया. वहीँ इस समय लगे हुए लॉकडाउन में बोर हो रहे दर्शकों ने वेब सीरीज के जरिये अपना मनोरंजन किया और इस दौरान रिलीज हुई सारी वेब सीरीज खूब हिट रही. जी हाँ नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम, जी 5, हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म को नए दर्शक मिले. आप सभी को बता दें कि ये वेबसीरिज की लोकप्रियता का ही कमाल है कि कई फिल्ममेकर ने घोषणा की है कि वे अपनी फिल्म सिनेमाघर से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही प्रीमियर कर डालेंगे.

मिली जानकारी के मुताबिक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने बड़े सितारों से भी बात की हैं कि वे अपनी फिल्में सीधे उनके यहां ही प्रीमियर करें. वहीँ हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ 'एक्सट्रेक्शन' में दिखाई दिए जो नेट‍फ्लिक्स की फिल्म है. इस फिल्म को जबरदस्त दर्शक मिले. अब खबर है कि एक बड़ा ओटीटी प्लेटफॉर्म ऐसा ही प्रयोग सलमान खान को लेकर करने जा रहा है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान को लेकर एक फिल्म प्लान की जा रही है जो केवल ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बनाई जाएगी और इसका सीधा प्रीमियर किया जाएगा. यह फिल्म सिनेमाघर में नहीं दिखाई जाएगी. आप सभी को बता दें कि यह एक महंगे बजट की फिल्म होगी और इसका 200 से ज्यादा देशों में प्रीमियर होगा. इसके लिए सलमान को भारी-भरकम फीस भी चुकाई जाएगी. वैसे अब तक कुछ पक्का नहीं है लेकिन खबरें यह हैं कि जल्द ही सलमान की फिल्म आएगी.

बेटे के जन्मदिन पर शिल्पा और राज ने ऐसे दी बधाई

पाताल लोक के चक्कर में विवादों में घिरी अनुष्का शर्मा, जारी हुआ लीगल नोटिस!

इस एक्टर की फोटो को चूमने के बाद दीपिका को आती थी नींद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -