कोरोना की चपेट में आए जापान के दो मैराथन धावक
कोरोना की चपेट में आए जापान के दो मैराथन धावक
Share:

चीन के वूहान शहर से दुनियाभर में फैला खतरनाक कोरोनावायरस अब तक लाखो लोगों की जान ले चुका है। इसके साथ ही इससे दुनियाभर में करोड़ो लोग संक्रमित कर चुका है । दरअसल, इस वायरस को लेकर जितना भय फैलाया जा रहा है, उससे अधिक हमें जागरूक होने की जरुरत है। वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाईजेशन (WHO) द्वारा इस संबंध में कुछ निर्देश जारी किए हैं, जिन्हे अपनाकर आप इस वायरस के संक्रमण से बच सकते हैं।

वहीं अब खबरें है कि जापान के दो मैराथन धावक कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं और विश्व चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं लेने वाले है। विश्व एथलेटिक्स ने शनिवार को एलान किया है कि मैराथन में भाग लेने वाले जापान के छह में से 2 धावक और मुख्य कोच तथा सहयोगी स्टाफ के चार सदस्य पॉजिटिव मिले है। 

इन सभी को 5 दिन तक पृथकवास में रखा जाने वाला है और तब तक रविवार को पुरुष मैराथन और सोमवार को महिला मैराथन का आयोजन भी किया जा चुका है। महासंघ ने हालांकि पॉजिटिव खिलाड़ियों के नाम का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। गोकु होशी, युसुके निशियामा और केंगो सुजूकी को पुरुष मैराथन जबकि माओ इचियामा, मिजूकी मात्सुदा और हितोमी निया को महिला मैराथन में भाग लेना है। 

कभी मेले में छर्रे की बंदूक से फोड़ते थे गुब्बारे, आज ऐश्वर्य कर रहे देश का नाम रोशन

PV सिंधु ने मचाया धमाल, सिंगापुर ओपन का जीता खिताब

VIDEO! धोनी की एंट्री होते ही सड़क पर उमड़ा लोगों का हुजूम, गाड़ी रोककर दौड़े लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -