VIDEO! धोनी की एंट्री होते ही सड़क पर उमड़ा लोगों का हुजूम, गाड़ी रोककर दौड़े लोग
VIDEO! धोनी की एंट्री होते ही सड़क पर उमड़ा लोगों का हुजूम, गाड़ी रोककर दौड़े लोग
Share:

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जलवा एवं फैन फॉलोइंग क्या है, यह शायद ही किसी को बताने की आवश्यकता होगी। माही की हर अदा के लोग दीवाने हैं। धोनी को देखकर लोग उनसे ऑटोग्राफ एवं उनके साथ सेल्फी लेने के लिए दौड़ पड़ते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार लंदन की सड़कों पर देखने को मिला है। इंडियन भारतीय को दो विश्व कप एवं एक चैम्पियंस ट्रॉफी जिता चुके धोनी के साथ सेल्फी लेने के लिए व्यक्तियों की भीड़ उमड़ पड़ी। धोनी का सड़क पर चलना ही मुश्किल हो गया।

वही प्रशंसकों के बीच धोनी के साथ सेल्फी के लिए खूब होड़ लगी। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें आप देख सकते हैं कि लोगों का हुजूम किस प्रकार से उमड़ा है। वीडियो में आप स्पष्ट देख सकते हैं कि धोनी को देखकर लोगों ने अपनी गाड़ियां रोक लीं। कुछ ने वहीं से तस्वीर खींचना आरम्भ किया, तो कुछ कार से उतरकर सेल्फी लेने के लिए धोनी की ओर दौड़ पड़े।

वही इस बीच सुरक्षाकर्मी भी धोनी को बड़ी परेशानी के साथ बचाकर निकालकर ले जाते नजर आ रहे हैं। धोनी ने भी अपनी चाल तेज कर दी। यह वीडियो लंदन के ओवल स्टेडियम के बाहर का बताया जा रहा है। यहां भारत एवं इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया था, जो भारतीय टीम ने जीता था। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी लगभग 2 सप्ताहों से लंदन में हैं। इसी महीने 4 जुलाई को धोनी एवं साक्षी की मैरिज एनिवर्सरी थी। इसको लेकर धोनी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए लंदन पहुंचे थे। इसी के चलते 7 जुलाई को धोनी ने अपना 41वां जन्मदिन भी लंदन में ही मनाया। वहीं, भारतीय टीम भी इंग्लैंड दौरे पर है। ऐसे में धोनी घूमने के साथ टीम के मैच देखने के लिए भी स्टेडियम में उपस्थित रहे हैं।

जेहान दारुवाला मैकलारेन के साथ F1 कार में सेकंड टाइम अभ्यास करेंगे

लक्ष्य सेन का बड़ा बयान, कहा- "लय हासिल करने के लिए शुरुआती..."

हॉकी इंडिया को जल्द से जल्द चुनाव का संदेश भेज सकता है एफआईएच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -