PV सिंधु ने मचाया धमाल, सिंगापुर ओपन का जीता खिताब
PV सिंधु ने मचाया धमाल, सिंगापुर ओपन का जीता खिताब
Share:

सिंगापुर ओपन 2022 में भारत की बैडमिंटन स्टार PV सिंधु ने धमाल मचाते हुए खिताब को अपने नाम कर लिया है। दो बार की ओलंपिक पदक विजेता PV सिंधु ने फाइनल में चीन की वांग जी यी को 21-9, 11-21, 21-15 से मात दी है।  इससे पहले दुनिया नंबर-7 बैडमिंटन स्टार PV सिंधु ने सेमीफाइनल में जापान की गैर वरीय साइना कावाकामी को सीधे सेटों से मात दे दी है। सिंधु ने सेमीफाइनल 21-15, 21-7 के अंतर से आसानी से जीत चुकी है। जापानी स्टार कावाकामी एक भी बार सिंधु पर भारी पड़ती दिखाई दे रही है।

सिंधु-वांग के बीच रोमांचक चला मुकाबला: खबरों का कहना है कि PV सिंधु के लिए दुनिया की नंबर-11 रैंकिंग वांग जी यी को मात देना इतना आसान नहीं था। तीन सेट तक चले मुकाबले में PV सिंधु ने जीत से आगाज कर दिया है। उन्होंने पहले सेट में चीनी प्लेयर वांग को 21-9 से करारी शिकस्त दी थी। जिसके उपरांत वांग ने वापसी की और 21-11 से दूसरे सेट जीतकर मैच बराबर कर दिया।

यहां से तीसरा सेट शुरू हुआ, जो बहुत रोमांचक था। शुरुआती 8-10 पॉइंट तक दोनों प्लेयर  के उपरांत बराबरी की जंग देखने के लिए मिली है। मगर PV सिंधु ने धीरे-धीरे मैच में पकड़ बनाई और 21-15 के अंतर से तीसरा सेट जीतकर खिताब अपने नाम कर चुके है।

VIDEO! धोनी की एंट्री होते ही सड़क पर उमड़ा लोगों का हुजूम, गाड़ी रोककर दौड़े लोग

जेहान दारुवाला मैकलारेन के साथ F1 कार में सेकंड टाइम अभ्यास करेंगे

लक्ष्य सेन का बड़ा बयान, कहा- "लय हासिल करने के लिए शुरुआती..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -