UP पेट्रोल चोरी मामला: पुणे-ठाणे में दो लोग हुए गिरफ्तार
UP पेट्रोल चोरी मामला: पुणे-ठाणे में दो लोग हुए गिरफ्तार
Share:

पुणे: उत्तर प्रदेश में पेट्रोल पम्पो में चिप का इस्तेमाल कर पेट्रोल डीजल चोरी के मामले में कई लोगो की गिरफ्तारी हो चुकी है, ऐसे में हाल में पेट्रोल पंप की डिस्पेंसिंग मशीनों में चिप लगाकर पेट्रोल-डीजल चोरी के मामले में UP STF ने पुणे और ठाणे से दो और लोगो को गिरफ्तार किया है. जिन्हे गिरफ्तारी के बाद लखनऊ ले जाया गया. इन दोनों लोगो पर आरोप है कि ये लोग माइक्रो चिप और रिमोट सप्लाई करते थे.

पुणे और ठाणे से गिरफ्तार किये गए आरोपी के नाम पुणे के करीब पिंपरी के रहने वाले अविनाश मनोहर नाइक और ठाणे के उल्हासनगर के रहने वाले विवेक शेट्टी बताया है. ये लोग पेट्रोल पंप स्कैम में शामिल थे. यूपी एसटीएफ ने विवेक शेट्टी से 110 माइक्रो चिप के अलावा 21 आरएक्स रिसीवर, 24 रिमोट, 14 डिस्पले बोर्ड और 1 लैपटॉप व अविनाश मनोहर नाइक से 177 रिमोट के अलावा 189 रिसीवर, एक लैपटॉप और 50 रिमोट सेल बरामद किये है.

बता दे कि उत्तर प्रदेश में पेट्रोल पम्पों पर चिप का इस्तेमाल कर पंप मालिकों द्वारा पेट्रोल चोरी के कई मामले सामने आ चुके है. जिसमे कुछ दिनों पहले यूपी एसटीएफ ने अजय चौरसिया उर्फ राजू नाम को डिस्पेंसिंग मशीनों में चिप इन्स्टॉल करने के आरोप में गिरफ्तार किया था, जिसमे बाद इन दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. 

पेट्रोल-डीजल के दाम घटे, नई कीमतें लागू

जयपुर में पेट्रोल पंप पर की गई छापामार कार्यवाही

योगी सरकार ने पेट्रोल पंप संचालको से कहा- चाहे जितनी हड़ताल कर लो लेकिन भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच तो होगी

STF की कार्यवाही से नाराज पेट्रोल पंप मालिकों ने आधी रत से शुरू की हड़ताल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -