कोरोना संक्रमित पाए गए सिंधु बॉर्डर पर तैनात दिल्ली पुलिस के दो IPS अफसर
कोरोना संक्रमित पाए गए सिंधु बॉर्डर पर तैनात दिल्ली पुलिस के दो IPS अफसर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की सिंघु बॉर्डर पर तैनात दिल्ली पुलिस के दो आईपीएस अफसर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिंघु बॉर्डर पर आंदोलनरत किसानों के मोर्चे पर पुलिस बल की कमान संभालने वाले अफसर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दिल्ली पुलिस के अनुसार, एक डीसीपी और एक एडिशनल DCP भी संक्रमित हैं। 

उल्लेखनीय है कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कल ही दिल्ली पुलिस ने सीमा पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के बीच गुलाब और मास्क वितरित किए। इसके साथ ही किसानों को कोरोना टेस्ट करवाने का आग्रह किया था। किसानों ने कोरोना टेस्ट करवाने से स्पष्ट तौर पर मना कर दिया है। उसके बाद वहां तैनात पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच करवाई गई, हालांकि पांच से सात पुलिसकर्मियों का टेस्ट करवाने के बाद जांच टीम को वापस भेज दिया गया।

चिल्ला बॉर्डर पर बुधवार शाम दिल्ली से नोएडा जाने वाला मार्ग खुलने से आम लोगों को राहत मिली है। किसानों ने दावा किया कि दिल्ली व यूपी पुलिस बंद मार्ग खोलने के लिए लगातार आग्रह कर रहे थे। उसके बाद बुधवार शाम किसानों ने आम सहमति बनाकर रास्ता खोल दिया। किसानों का कहना है कि रास्ता खोले जाने के बाद गुरुवार दोपहर में दिल्ली पुलिस ने किसानों को सफेद गुलाब और मास्क भेंटकर धन्यवाद दिया। वहीं यूपी पुलिस ने उन्हें लाल गुलाब दिए।

आत्मनिर्भर भारत पैकेज: वित्त मंत्रालय ने दी प्रगति रिपोर्ट

एमेजाॅन, गूगल पर लगा 13.5 करोड़ यूरो का जुर्माना, सामने आई ये बड़ी वजह

दिल्ली और वाराणसी के बीच बनेगा एलिवेटेड रेलवे ट्रैक, 320 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ेगी ट्रेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -