आपस में टकराई दो मालगाड़ियां, लोको पायलट की मौत
आपस में टकराई दो मालगाड़ियां, लोको पायलट की मौत
Share:

शहडोल: मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ सिंहपुर रेलवे स्टेशन पर आज (बुधवार) एक बड़ी दुर्घटना हो गई है। इसमें एक मालगाड़ी दूसरी खड़ी मालगाड़ी से जा टकराई। यह दुर्घटना दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर जोन के शहडोल उपमंडल के सिंहपुर रेलवे स्टेशन का है। इस दुर्घटना में एक लोको पायलट की मौत हो गई है तथा दूसरा चोटिल है। वहीं, बाकि अन्य कर्मचारी भी चोटिल हुए हैं। 

वही टकराने के पश्चात् मालगाड़ियों के इंजनों में आग लग गई। ये हादसा प्रातः लगभग 7।15 बजे हुआ है। मामले की खबर प्राप्त होते ही रेलवे के अफसरों एवं कर्मचारियों ने बचाव कार्य आरम्भ किया व दमकल के वाहन मौके पर पहुंचे। आपको बता दें कि खाड़ी मालगाड़ी में पीछे की ओर भी इंजन लगा हुआ था। इससे एक दूसरी मालगाड़ी जा टकराई और मालगाड़ी के 3 डिब्बे पलट गए। मालगाड़ियों की टक्कर से दूसरे ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी भी छतिग्रस्त हो गई।

वही इस दुर्घटना के कारण इस रूट पर रेल यातायात प्रभावित हो गई है, कटनी बिलासपुर रेल खंड की चारों लाइन बंद कर दी गईं हैं। घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें इंजनों में आग लगी नजर आ रही है। आपको बता दें कि मृतक लोको पायलट का नाम राजेश प्रसाद है। दूसरा लोको पायलट एवं अन्य चोटिल कर्मचारियों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज शहडोल भेजा दिया गया है।

मुंबई-भोपाल के बाद पटना में चड्डी-बनियान गैंग ने मचाया आतंक, दुकान से उड़े 2 लाख रुपये

मैहर माता मंदिर से हटाए जाएं सारे मुस्लिम कर्मचारी, बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने किया फैसले का स्वागत

'इस्तेमाल के बाद जगदीश शेट्टार को बाहर कर देगी कांग्रेस': CM बोम्मई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -