500 रुपए के लिए बिना पानी डाले शराब पीने लगे 2 दोस्त और हो गई मौत
500 रुपए के लिए बिना पानी डाले शराब पीने लगे 2 दोस्त और हो गई मौत
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिलें से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ दो शराबी दोस्तों के बीच ऐसी शर्त लगी कि मातम पसर गया। दोनों ने एक-दूसरे से पांच-पांच क्वार्टर शराब बिना पानी मिलाए पीने की शर्त लगा डाली। शर्त लगाने से पहले ही दोनों ने जमकर शराब पी थी। 500 रुपए के लिए लगे इस शर्त के पश्चात् दोनों जल्दी-जल्दी शराब पीने लगे। शराब पीने के बाद दोनों की तबीयत बिगड़ गई तथा उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा। मगर एक व्यक्ति अधिक बीमार पड़ गया, ऐसे में उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई। शर्त लगाने के बाद शराब पीने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह खरगोन जिले के झिरनिया थाना इलाके की घटना है।

दरअसल, एक शराब की दुकान पर दिनेश एवं अरुण नाम के दो दोस्तों के बीच एक शर्त लगी। 500 रुपए के लिए बिना पानी मिलाए पांच क्वार्टर शराब पीना था। यह सबकुछ कैमरे के सामने हो रहा था। शर्त लगते ही दोनों शराब पीने लगे। हालांकि इस घटना के पश्चात् दोनों गंभीर रूप से बीमार पड़ गए, चिकित्सालय में दिनेश की मौत हो गई। वहीं अरुण जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। मृतक दिनेश के चाचा लकीराम पवार ने बताया कि हमारे भतीजे ने अपने दोस्त से शराब पीने को लेकर शर्त लगाई थी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। दोनों शराब में पानी नहीं डाले एवं पीने लगे। जिसने कम शराब पी उसकी जान तो बच गई मगर दिनेश को घबराहट होने लगी तथा उसने चिकित्सालय में दम तोड़ दिया।

वही इस पूरे मामले को लेकर भिकनगांव SDOP राकेश आर्य ने बताया कि कल 2 दोस्तों, दिनेश पिता गंगाराम बंजारा एवं अरुण पिता बंगी बंजारा, में शर्त लगी कि कौन अधिक शराब पीता है। इसी शर्त के चक्कर में दोनों ने लगभग 3 से 4 क्वार्टर शराब पी डाली। इस वजह से दोनों की हालत खराब हो गई तथा उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र झिरन्या में भर्ती कराया गया। जहां से दिनेश की हालत अधिक खराब होने के चलते उसे जिला चिकित्सालय में रेफर किया गया। वहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में फिलहाल विवेचना कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

'लोकसभा चुनाव से पहले CAA लागू कर देंगे..', अमित शाह ने कर दिया बड़ा ऐलान

इंग्लैंड के खिलाफ एक भी टेस्ट नहीं खेलेंगे कोहली, राहुल-जडेजा के बाद अय्यर भी आउट, संकट में टीम इंडिया

चौधरी चरण सिंह के साथ कांग्रेस ने कर दिया था खेला, 23 दिन में छोड़ना पड़ा था पीएम पद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -