कर्ज न चुका पाने के डर से युवक ने दो बहनों को उतारा मौत के घाट

देश के कई हिस्सों में तेजी से बढ़ती जा रही जुर्म की वारदातें हर किसी को डरा रहीं हैं, हाल ही में एक ऐसी घटना समाने आई है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो गया है। जी हां गोवा के पोंडा में दो बुजुर्ग बहनें मृत पाई गईं, जहां इस घटना की सूचना पोंडा पुलिस स्टेशन को एक टेलीफोन  के माध्यम से शनिवार को दी गई, पुलिस का कहना है कि दोनों महिलाओं का शव खून से  लथपथ फ्लेट की रसोई में मिला।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम घटनास्थल पर जांच में लगी हुई है, और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर खून किस वजह से किया गया है, इतना ही नहीं मृतकों की पहचान भी की जा चुकी है, जी हां मरने वाली दोनों महिला बहने थी 75 साल की मंगला कामत और उनकी बहन जीवन कामत की उम्र 65 साल थी, पुलिस ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि दोनों का क़त्ल किसी अज्ञात व्यक्ति ने किया है, हलाकि पुलिस अपराधी को ढूंढ रही है। 

पुलिस के पूछताछ के बाद पता चला है कि घटना की शिकायत मृतक मगला कामत के पुत्र प्रीतिश कामत ने दर्ज की थी। इसके बाद भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया। जांच के दौरान, कई टीमों का गठन किया गया था और जांच के साथ विशिष्ट लीड बनाने का काम सौंपा गया था। पोंडा पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान के लिए मामले की विभिन्न एंगल से जांच की गई. कई लोगों से पूछताछ की गई और पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया।  घटना स्थल और आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। सेल फोन का विवरण भी सत्यापित किया गया और महादेव घाडी को गिरफ्तार किया गया जिसने अपराध को अंजाम दिया।

पूछताछ के दौरान उसने अपराध को स्वीकार किया और खुलासा किया कि उसने मृतक जीवन कामत से कर्ज लिया था। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने आगे बताया कि मृतक जीवन कामत उस पर अपनी राशि वापस करने के लिए दबाव बना रही थी और पैसे वापस करने में असमर्थता में उसने जीवन कामत और उसके बाद उसकी बहन मंगला कामत की भी हत्या कर दी।

पुलिसकर्मियों ने चोरी की रकम छीनकर चोरों को छोड़ा, SSP ने 4 को निलंबित कर भेजा जेल

इंस्टाग्राम यूजर्स सावधान! पैसा तीन गुना करने के नाम पर की जा रही है धोखाधड़ी

दिल्‍ली से अगवा नाबालिग को आगरा ले गए और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -