दो भाइयों ने 11 वर्षीय लड़की से महीनों किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर खुला राज़

दो भाइयों ने 11 वर्षीय लड़की से महीनों किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर खुला राज़
Share:

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाली और शर्मनाक घटना सामने आई जहां एक लड़की का उसके ही भाइयों ने महीनों तक बलात्कार किया। इतना ही नहीं लड़की गर्भवती भी हो गई और उसने एक लड़के को जन्म दिया। जानकारी के मुताबिक 11 साल की बच्ची के साथ दो भाइयों ने सात महीने तक लगातार रेप किया।

बता दें कि महीनों तक यौन शोषण से प्रताड़ित पीड़िता ने अब एक बच्चे को जन्म दिया है। मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट ने पुष्टि की है कि बड़ा भाई बच्चे का पिता है। इस शर्मशार घटना का पता तब चला जब नाबालिग लड़की के माता-पिता ने उसका पेट फूला हुआ पाया। इसके बाद वे प्रेग्नेंसी टेस्ट के लिए गए तथा उसके माता-पिता ने पाया कि उनकी लड़की गर्भवती है। लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी भाइयों के खिलाफ प्राथमिकी और चार्जशीट दर्ज कर ली है। 

पीड़िता ने कोर्ट में दिए अपने बयान में कहा है कि 15 जनवरी 2022 से दोनों भाइयों ने उसके साथ बार-बार रेप किया। उसके भाई ने रेप के बारे में किसी को बताने पर उसे और उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी। लड़की ने कोर्ट में बताया, "दोनों भाइयों ने 15 जनवरी 2022 से मेरे साथ दुष्कर्म किया और चाकू दिखाकर धमकाया। उन्होंने मुझे जबरन 50-100 रुपये भी दिए।" आरोपियों की पहचान प्रदीप कुमार (21) और दिलीप कुमार (19) के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार दोनों पीड़िता के घर में किराएदार के रूप में रहते थे. 23 जनवरी 2023 को गाजियाबाद में 11 साल की बच्ची से सात महीने तक दुष्कर्म करने के आरोप में दोनों भाइयों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई. ट्रायल के दौरान लड़की ने बच्चे को जन्म दिया।

बता दे कि बालिका के परिजनों ने बच्चे को लेने से मना कर दिया है जिसके चलते नवजात को बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया। पूरे मुकदमे को 105 दिनों में पूरा किया गया और दोनों दोषियों को POCSO अदालत ने आजीवन कारावास और 50,000 रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई। लड़की ने अदालत को यह भी बताया कि इलाके में मोबाइल फोन की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति ने भी उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया जिसके चलते कोर्ट ने पुलिस को रेप का एक और मामला दर्ज करने का आदेश दिया।

मेट्रो में आई मंजुलिका लोगों के बीच मचा हाहाकार

नदी में मिले एक ही परिवार के 7 सदस्यों के शव, मचा हड़कंप

मृत्यु भोज में नहीं दिया दही तो भड़के उठे पड़ोसी, घरवालों पर फेंक दिए गर्म चावल और पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -