नदी में मिले एक ही परिवार के 7 सदस्यों के शव, मचा हड़कंप
नदी में मिले एक ही परिवार के 7 सदस्यों के शव, मचा हड़कंप
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे जिले में नदी के किनारे 3 बच्चों सहित एक ही परिवार के 7 सदस्यों के शव प्राप्त हुए हैं। मंगलवार को पुलिस ने यह खबर दी। एक पुलिस अफसर ने प्रारंभिक सूचना का हवाला देते हुए कहा कि मरने वालों में एक बुजुर्ग दंपति, उनकी बेटी एवं दामाद व तीन पोते-पोतियां सम्मिलित हैं। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है।

आपको बता दें कि पुणे शहर से लगभग 45 किलोमीटर दूर दौंड तहसील के यवत गांव के बाहरी क्षेत्र में भीमा नदी पर परगांव पुल के पास सोमवार को चार और मंगलवार को 3 शव मिले। पुलिस अफसर ने कहा कि सभी 7 शव एक ही परिवार के हैं। इनमें एक दंपति, उनकी बेटी एवं दामाद और उनके तीन बच्चे सम्मिलित हैं। पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा कि शव भीमा नदी में एक दूसरे से 200 से 300 मीटर की दूरी पर पाए गए। उन्होंने कहा कि शव बाहर निकाल लिए गए हैं। मौत की वजहों एवं परिस्थितियों की तहकीकात की जा रही है। पुलिस आत्महत्या समेत सभी एंगल से मामले की तहकीकात कर रही है।

वही इस मामले को लेकर पुणे ग्रामीण एडिशनल एसपी आनंद भोईटे का कहना है कि भीमा नदी में शव मिलने का सिलसिला चल रहा था। ये शव किसके हैं, इसको लेकर पुलिस और स्थानीय लोगों में असमंजस बना हुआ था। भीमा नदी में पानी के बहाव में अलग-अलग जगह पर ये शव मिले हैं। पुलिस ने जब इस मामले की तहकीकात की एवं मोबाइल डिटेल खंगाला गया तो पता चला कि शव एक ही परिवार के हैं। पुलिस का कहना है कि आज पुणे के पास अहमदनगर जिले के पारनेर के निगोज गांव में 7 व्यक्तियों के गुमशुदा होने की बात सामने आई थी, तत्पश्चात, जांच की गई तो शव मिलने की खबर मिली। कहा जा रहा है कि इस परिवार के एक युवक का शादीशुदा महिला से अफेयर था। वह महिला के साथ कहीं चला गया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

इस बार बेहद अलग होगी "गणतंत्र दिवस परेड", पहली पंक्ति में VVIP नहीं इन लोगों को मिलेगी जगह

मृत्यु भोज में नहीं दिया दही तो भड़के उठे पड़ोसी, घरवालों पर फेंक दिए गर्म चावल और पानी

रामचरितमानस पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे स्वामी प्रसाद, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -