मेट्रो में आई मंजुलिका लोगों के बीच मचा हाहाकार
मेट्रो में आई मंजुलिका लोगों के बीच मचा हाहाकार
Share:

सोशल मीडिया पर हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने के लिए मिल जाते है, लेकिन कई बार ऐसी खबरें भी सुनने के लिए मिल जाती जिस पर विशवास कर पाना बहुत कठिन होता है. सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वाले लोगों पर इन दिनों रील्स बनाने का तगड़ा जुनून भी देखने के लिए मिल रहा है. कभी कोई खतरनाक स्टंट, तो कोई तमंचा लेकर डांस, कोई चलती सड़क पर डांस करने लग जाता है. 

वहीं मंगलवार को नोएडा मेट्रो एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए. एक लड़की ने बॉलीवुड मूवी 'भूल भुलैया' में मंजुलिका बनकर मेट्रो में घुमती हुई दिखाई दी.  वहीं अब इस वायरल वीडियो की सच्चाई भी सामने आ चुकी है. नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के अधिकारियों ने इस वीडियो की सच्चाई बताई. उन्होंने कहा है कि ये वीडियो NMRC से परमिशन लेकर शूट भी कर दिया है.

दरसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सुबह से साझा किया जा रहा है. वीडियो में एक महिला भूल भुलैया मूवी का एक कैरेक्टर मंजुलिका बनकर यात्रियों को डरा रही है. मूवी में मंजुलिका का किरदार एक भूत के तौर पर भी दिखाया जा रहा है. वीडियो इस दावे के साथ वायरल हो रहा था कि रील के शौक के लिए इस गेटअप में वीडियो बना लिया गया. वहीं मंजुलिका के वीडियो वायरल होने के कुछ देर बाद एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसमें एक युवक मशहूर स्पेनिश वेब सीरीज मनी हाइस्ट के गेटअप में नजर आ रहे है. दोनों वीडियो वायरल होने के बाद से ही लोग सोशल मीडिया पर तरह तरह की दावे करने लगे.

मृत्यु भोज में नहीं दिया दही तो भड़के उठे पड़ोसी, घरवालों पर फेंक दिए गर्म चावल और पानी

प्रेमी से शादी करने के लिए प्रेमिका ने अपने रिश्तेदार के घर डाला डाका

डीजीसीए ने एयर इंडिया पर आखिर किस बात का लगाया जुर्माना, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -