भाइयों ने बेहरमी से पीट पीटकर ले ली किशोर की जान
भाइयों ने बेहरमी से पीट पीटकर ले ली किशोर की जान
Share:

छोटी-छोटी बात आजकल बड़े विवादों का रूप ले लेती है अब हाल ही में हुए एक ऐसी घटना ने सोचने पर मजबूर कर दिया. खबरों की माने तो दो भाईयों ने एक किशोर को पीट पीटकर जान से मार डाला. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, किशोर अपनी माँ से पैसे लेकर बाजार में कुछ खाने के लिए जा रहा था. तभी दो भाइयों ने उसे बाजार से कुछ खिलाने को बोला लेकिन युवक ने उन दोनों को खिलाने से मना कर दिया.

किशोर के मना करने के बाद दोनों यवको ने उसे बड़ी ही बेहरमी से पिटा. दोनों भाइयो ने उस युवक को पेट व गुप्तांग पर बेहरमी से लात-घूंसे मारे जिससे युवक बेहोश गया. युवक की बेहोशी की हालत देखकर, दोनों भाई घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. वही बेहोश युवक के परिजनों को पता चलने पर उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जंहा उसे मृत घोषित कर दिया गया.

मृतक का नाम कर्ण बताया जा रहा है जो सदर बाजार स्थित बकरा मार्केट में रहता है. पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. कर्ण के जीजा आशु की शिकायत पर सिटी पुलिस थाने में दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. वहीं पुलिस का आश्वासन है कि, वह आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी. फिलहाल दोनों आरोपी फरार है.

ये भी पढ़े

पत्नी के तानों से परेशान युवक ने नहर में लगाई छलांग

नन्ही परी की दर्दनाक मौत, क्या? लड़की होने की मिली सजा

अगवा कर छात्रा के साथ दो दिनों तक गैंगरेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -