नन्हीं परी की दर्दनाक मौत, क्या लड़की होने की मिली सजा?
नन्हीं परी की दर्दनाक मौत, क्या लड़की होने की मिली सजा?
Share:

आंख खोलने से पह्ले ही जिंदगी ख़त्म हो गई, उसका तो कोई कसूर भी नहीं तो फिर बेवजह सजा की हकदार हो गई. इसके बाद फिर वो नन्ही परी हमेशा के लिये अपने आंखे बंद करके सो गई. जी हां कुछ ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिससे घटना स्थल के चारों और सनसनी फैली हुई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, तीन माह की बच्ची का शव नाली में पड़ा हुआ मिला जिसे कीड़ों ने बुरी तरह से रौंद दिया.

तीन मार्च को पुलिस कंट्रोल रूम को मुखर्जी नगर थाने में किसी नवजात का शव पड़ा होने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. जब वहां पुलिस पहुंची और उन्होंने देखा तो उस नज़ारे को देखकर हर किसी की रूह कांप गईं व रोंगटे खड़े हो गए. जब शव निकलवाया तो तीन माह की बच्ची मिली जिसे कीड़ों ने बुरी तरह से खाया हुआ था.

इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया और इस मामले की पूरी तरह छानबीन कर रही है. लेकिन अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. बच्ची की पहचान के लिए पुलिस हर तरह की कोशिश कर रही है. इसके लिए उन्होंने 50 से अधिक सीसीटीवी फुटेज को खुलाया लेकिन उन्हें निराशा ही हाथ मिली. इसके अलावा पुलिस का कहना है कि, यदि नवजात की मौत सामान्य है तो भी इस तरह का बर्ताव अमानवीय है और आपराधिक भी. हालांकि, अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है क्योकि, अभी पूरी तरह से खुलासा हो नहीं पाया है. फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े

अगवा कर छात्रा के साथ दो दिनों तक गैंगरेप

प्रेमिका के लिए युवक ने भाभी को उतारा मौत के घाट

बंद कमरे में 30 वर्षीय युवती की लाश मिलने से मचा हड़कंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -