अगवा कर छात्रा के साथ दो दिनों तक गैंगरेप
अगवा कर छात्रा के साथ दो दिनों तक गैंगरेप
Share:

हर रोज हमारें सामने ऐसे मामले आते है जो बेहद ही शर्मनाक होते है. वही हरियाणा में गैंगरेप की घटनाएं बढ़ती जा रही है. अब हाल ही में खबर आई है कि, 24 साल की एक छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ जिसने रोहतक के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया. खबरों की माने तो छात्रा अपने घर से कोचिंग के लिए निकली थी जिसे रास्ते में दो लोगों ने अगवा कर लिया और उसके साथ गैंगरेप किया.

सुचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ छानबीन शुरू कर दी है. पीड़िता भिवानी के एक महिला कॉलेज में एमएससी प्रथम वर्ष की छात्रा थी जो कोचिंग जा रही थी तभी दो लोगों ने अपनी गाड़ी में उसका अपहरण कर लिया. दोनों आरोपियों का नाम अर्जुन और नवीन बताया जा रहा जो लड़की को रोहतक के डी पार्क स्थित में एक होटल में उठाकर ले गए जंहा लड़की के साथ दो दिनों तक गैंगरेप किया.

यही नहीं बल्कि, रेप के बाद छात्रा का रस्सी से गला दबाने की कोशिश भी की. खबरों की मानें पीड़िता को एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां से अस्पताल के कर्मचारियों ने लड़की के परिजनों को फोन पर सुचना दी. इसके बाद लड़की के घरवालों ने इस बात की सुचना पलिस को दी. वही पुलिस का कहना है कि, आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. उन्होंने कहा कि, इसके लिए उन्होंने कई स्थानों पर छापेमारी की है.

ये भी पढ़े

प्रेमिका के लिए युवक ने भाभी को उतारा मौत के घाट

बंद कमरे में 30 वर्षीय युवती की लाश मिलने से मचा हड़कंप

पूर्व मंत्री के पुत्र ने की आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -