दो युवकों को बंदी बनाकर उनके साथ किया जानवरों से भी बदतर सलूक
दो युवकों को बंदी बनाकर उनके साथ किया जानवरों से भी बदतर सलूक
Share:

हाल ही में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि, सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव में एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर दो दलित युवकों पर चोरी का आरोप लगाया और उसके बाद उन्हें बंदी बना लिया गया. यही नहीं बल्कि, इन दोनों को बंदी बनाकर उनके मुँह में कपड़ा ठूंस दिया और उन्हें लटका दिया और बुरी तरह पीटा. हद तब हो गई जब उन लोगों के मुँह में कपड़ा ठूंस कर उनका अंगूठा काट दिया और इसका एक वीडियो भी बनाया.

वहीं दलित दिव्यांग ने थाने में जाकर युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है जिसके चलते पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, देवली गांव निवासी युवती के घर से कुछ दिन पहले पर्स चोरी हो गया था. बसी इसी शक के आधार पर उसके रिश्तें के भाई व गांव ढाना निवासी कपिल ने दो साथियों के साथ इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया.

कपिल को लेकर कहा जा रहा है कि, उसने अपने दो दोस्तों के साथ दिव्यांग अनिल और उसके पड़ोसी रोहित को बंधक बना लिया और जब उन्होंने शोर मचाना शुरू किया तो कपिल ने अनिल नाम के युवक का बाएं हाथ का अंगूठा काट दिया. वहीं जब अनिल देर रात तक अपने घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों ने पुलिस को उसके अपहरण की सूचना दी. लेकिन जब अनिल के परिजनों ने अपने पड़ोसी कपिल के घर का दरवाजा खुलवाया तो अनिल एवं रोहित वहां बंदी बने हुए थे.

ये भी पढ़े

डूबने से दो छात्रों की मौत, मोबाइल बना मौत का कारण

बुजुर्ग महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

पंखे से लटकी मिली शादीशुदा महिला की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -