KRK की गिरफ्तारी से खुश हुए ट्विटर यूजर, कह रहे तरह तरह की बातें
KRK की गिरफ्तारी से खुश हुए ट्विटर यूजर, कह रहे तरह तरह की बातें
Share:

पूर्व अभिनेता और फिल्म समीक्षक KRK को मंगलवार को मुंबई पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया गया है, जिसके उपरांत ट्विटर उपयोगकर्ताओं का पूरा ग्रुप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टूट पड़ा। कई बॉलीवुड प्रशंसकों ने उनकी गिरफ्तारी का जश्न मनाया क्योंकि वह हमेशा ही फिल्म उद्योग और अभिनेताओं के खिलाफ बोलते है।

KRK उनके द्वारा पोस्ट किए गए एक कथित मानहानिकारक ट्वीट के सिलसिले में हिरासत में लिया जा चुका है। मलाड पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि दुबई से आने लके उपरांत सोमवार देर रात उसे मुंबई हवाईअड्डे से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने ट्वीट के विवरण का खुलासा नहीं किया।

अधिकारी ने बोला है कि उनके विरुद्ध पहले लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया था। उन्होंने कहा कि KRK के विरुद्ध 2020 में विभिन्न भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत 153 (दंगा भड़काने के इरादे से उकसाना) और 500 (मानहानि की सजा), और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है । अधिकारी ने बोला है कि शहर की पुलिस को सोमवार को उसके आने की सूचना मिली और उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

तापसी पन्नू और हंसल मेहता ने हाल ही में फिल्म उद्योग के विरुद्ध KRK के ट्वीट के बारे में बात की थी। “वे मेरी हर फिल्म को लेकर भला बुरा बोलते है। क्योंकि उन्हें मुझसे पैसे नहीं मिलते हैं क्योंकि मैं उन चीजों में से कोई भी नहीं भेजता हूं कि आपको मेरे बारे में अच्छी चीजें लिखनी हैं और मैं वास्तव में उनकी उपस्थिति को स्वीकार नहीं करती हूं। जो लोग दीमक (दीमक) की तरह हैं, जो उस आधार के फाइबर को खा जाते हैं और नष्ट कर देते हैं, जिस पर वे खड़े होते हैं।

रिलीज हुआ फिल्म कठपुलती का दूसरा गाना, धमाकेदार अंदाज में दिखे अक्षय

कैटरीना की बहन संग पार्टी करते दिखे शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान

14 दिन तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे KRK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -