ट्विटर पर राहुल गांधी के ट्वीट के खिलाफ शुरू हुई कार्रवाई, पीड़िता के रिश्तेदारों की पहचान का खुलासा करने का आरोप
ट्विटर पर राहुल गांधी के ट्वीट के खिलाफ शुरू हुई कार्रवाई, पीड़िता के रिश्तेदारों की पहचान का खुलासा करने का आरोप
Share:

राहुल गांधी अपने गलत बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। कांग्रेस पार्टी के नेता को एक बार फिर एक विवादित ट्वीट किया गया, जिसमें उनकी नौ साल की दलित लड़की के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की तस्वीर थी। वर्तमान में मामला दिल्ली नाबालिग बलात्कार मामले की चर्चा में है, राहुल गांधी ने मामले के बाद ट्वीट किया जो अब अपने नियमों का उल्लंघन करने के लिए माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर "उपलब्ध नहीं है"।

राष्ट्रीय राजधानी बार-बार बलात्कार के विभिन्न मामलों की रिपोर्टिंग करती रही है। कथित तौर पर यौन उत्पीड़न की शिकार बनी दिल्ली की एक नाबालिग का परिवार न्याय की मांग कर रहा है. इस बीच, राजनेता पीड़ित परिवार से मिलते हैं और न्याय का वादा करते हैं। राहुल ने बुधवार को लड़की के परिवार से मुलाकात की तस्वीर पोस्ट करते हुए हिंदी में ट्वीट किया, 'माता-पिता के आंसू एक ही बात कह रहे हैं- उनकी बेटी, इस देश की बेटी, न्याय की हक़दार है, और मैं इस रास्ते पर उनके साथ हूं।"

ट्वीट पर एक क्लिक के कारण एक संदेश आया जिसमें लिखा था, "इस ट्वीट ने ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया है।" राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने बुधवार को दिल्ली पुलिस और ट्विटर से ट्वीट पर कार्रवाई करने को कहा था. गांधी ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर लड़की के परिवार की तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि यह किशोर न्याय अधिनियम और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम का उल्लंघन है। गांधी ने बुधवार को लड़की के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की थी और कांग्रेस नेता ने कहा कि वह न्याय की राह पर उनके साथ हैं और 'एक इंच भी पीछे नहीं हटेंगे। '

राज ने कहा था शिल्पा को मेरे वीडियो पसंद आते हैं: शर्लिन चोपड़ा

NHAI चेयरमैन बनकर ठगे 80 लाख रुपए, अब CBI के हत्थे चढ़ा आरोपी

बेंगलुरू में क्राइम ब्रांच के हाथ एक और सफलता, 5 करोड़ के नशीले पदार्थ के साथ तस्करों को किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -