ट्वीटर पर बढ़ी करण जौहर को बायकॉट करने की मांग
ट्वीटर पर बढ़ी करण जौहर को बायकॉट करने की मांग
Share:

इस समय सुशांत की मौत ने सभी को हिला दिया है. लोगों के मन में सुशांत ने कई सवाल छोड़े हैं जिनके जवाब नहीं मिल पा रहे हैं. ऐसे में उनकी मौत का जिम्मेदार करण जौहर और सलमान खान को बताया जा रहा है. वहीं आप जानते ही होंगे कि ट्विटर पर अक्सर हैश टैग्स ट्रेंड हो जाते हैं लेकिन सुशांत सिंह के जाने के बाद ट्विटर पर करण जौहर को लेकर लोग काफी गुस्से में नज़र आ रहे है. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि कई लोगों का कहना है कि सुशांत ने डिप्रेशन में आकर ख़ुदकुशी कर ली है.

वहीं कहीं ना कहीं इसका जिम्मेदार बॉलीवुड के दोगलेपन को बताया जा रहा है. वहीं इस मामले ने आग तब पकड़ी जब कंगना रानावत ने एक वीडियो एक माध्यम अपनी बात रखी और बताया कि बॉलीवुड में कैसे बाहर से आए कलाकारों के साथ सौतेला व्यवहार किया जाता है. वहीं कंगना ने अपने वीडियो में करण जौहर का नाम लेकर कहा यह लोग चलाते है बॉलीवुड को अपने शो में बेहूदा सवाल पूछते है.

वहीं अब लोगो ने कंगना का सपोर्ट किया और खुल के ट्विटर पर करण जौहर की फिल्मो का बहिष्कार करने की बात कहने लगे. इस समय #boycottbollywood #boycottkaran जैसे टैग्स काफी ट्रेंड कर रहे है जिन पर अब तक 80 हजार से ज्यादा ट्विट हो चुके है. आप सभी को बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि ऐसा कई बार हो चुका है. कई बार लोग करण को लेकर ट्विटर पर अपना गुस्सा दिखा चुके है लेकिन इसका असर उनकी फिल्मो पर फ़िलहाल तो देखने को नहीं मिला है.

सुशांत की मौत के बाद पडोसी एक्टर ने कही यह बात

सुशांत सिंह की खुदकुशी के बाद करण जौहर, सलमान खान सहित 8 लोगों पर केस दर्ज

सलमान से लेकर सोनम तक पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'एक्टिंग नहीं आती, अवार्ड मिल गया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -