सुशांत सिंह की खुदकुशी के बाद करण जौहर, सलमान खान सहित 8 लोगों पर केस दर्ज
सुशांत सिंह की खुदकुशी के बाद करण जौहर, सलमान खान सहित 8 लोगों पर केस दर्ज
Share:

बॉलीवुड के फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला गहराता जा रहा है. जी दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके फैंस सहित तमाम लोग सदमे में हैं इसी के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सवाल खड़े कर रहे हैं. इसी बीच इस मामले में बिहार के एक वकील ने करण जौहर, सलमान खान सहित 8 लोगों पर केस दर्ज करवा दिया है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर सहित 8 लोगों के खिलाफ धारा 109, 306, 504 और 506 के तहत अधिवक्ता सुधीर ओझा के द्वारा मुकदमा दर्ज करवाया गया है. इसी के साथ ही खबरों के मुताबिक इस केस में आरोप लगाते हुए कहा कि ''अभियुक्तों द्वारा साजिश और षडयंत्र के तहत आत्महत्या करने पर मजबूर किया गया.''

आप सभी को बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अचानक फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली और उनकी आत्महत्या के बाद लोगों के मन में कई तरह के सवाल हैं. इस समय लोग हैरान परेशान है कि आखिर हँसते हुए चेहरे के पीछे क्या राज था जो दबा रह गया. वह क्यों चला गया. उसकी क्या गलती थी. कई तरह के सवाल इस समय लोगों के मन में बने हुए हैं.

सलमान से लेकर सोनम तक पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'एक्टिंग नहीं आती, अवार्ड मिल गया'

जब आयुष्मान ने कहा था- 'केवल स्टार्स के साथ काम करते हैं करण जौहर'

अभिनव सिंह कश्यप के आरोपों पर बोले सलमान के पिता- 'जो करना है करने दो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -