सुशांत की मौत के बाद पडोसी एक्टर ने कही यह बात
सुशांत की मौत के बाद पडोसी एक्टर ने कही यह बात
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कई लोग सदमे में हैं. ऐसे में इस समय एक के बाद एक ऐसे ऐसे राज खुल रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. वहीं अब भी कई लोग ऐसे हैं जिन्हे यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत अब उनके बीच में नही है. ऐसे में उनके पड़ोसी व जाने माने एक्टर अरुण बख्शी ने उन्हें याद करते हुए एक वेबसाइट से खास बात की है. उनके साथ अभिनेता धीरज कुमार ने भी सुशांत को लेकर अपने इमोशन जाहिर किए हैं. जी दरअसल एक्टर अरुण बख्शी जो कि अंधेरी में रहते हैं उन्होंने एक वेबसाइट को भेजे हुए वीडियो में बताया कि ''सुशांत उन्हीं की बिल्डिंग में रहा करते थे. उनके बच्चों के साथ अक्सर क्रिकेट खेला करते थे. इतने हंसमुख स्वभाव के सुशांत का इस तरह से दुनिया छोड़ जाने की घटना ने उन्हें सकते में डाल दिया है.''

केवल इतना ही नहीं अरुण ने कहा, 'वह बहुत ही बढ़िया परफॉर्म थे एक्टर थे. उनकी सारी फिल्में कमाल की थी. जब भी मुलाकात होती थी वह हंसते मुस्कुराते रहते थे. लोगों को संयम रखते हुए आगे बढ़ने की और सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाना चाहिए.' इसी के साथ इस बारे में एक्टर डायरेक्टर धीरज कुमार का कहना है कि ''बॉलीवुड में सभी को संघर्ष करना पड़ता है.

अपनी जगह बनाने के लिए और सुशांत ने जिस तरह का मुकाम पाया. वह काबिले तारीफ था लेकिन ऐसी कौन सी वजह रही थी उन्होंने इस तरह से जानलेवा कदम उठाया. यह सोचने पर मजबूर करता है. इतनी बढ़िया फिल्में, जबरदस्त अभिनय करने के बाद भी अगर कोई एक्टर इस तरह से अपनी जान लेता है जिसके साथ सवाल खड़े होते हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और कोई भी और इस तरह का कदम ना उठाए.'' इसी तरह कई स्टार्स ने अब तक दुःख जताया है.

सुशांत सिंह की खुदकुशी के बाद करण जौहर, सलमान खान सहित 8 लोगों पर केस दर्ज

सलमान से लेकर सोनम तक पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'एक्टिंग नहीं आती, अवार्ड मिल गया'

जब आयुष्मान ने कहा था- 'केवल स्टार्स के साथ काम करते हैं करण जौहर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -