Twitter ने उपराष्ट्रपति नायडू को लौटाया ब्लू टिक, अब RSS के कई पदाधिकारियों से छीना यह बैज
Twitter ने उपराष्ट्रपति नायडू को लौटाया ब्लू टिक, अब RSS के कई पदाधिकारियों से छीना यह बैज
Share:

नई दिल्ली: Twitter ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कई बड़े पदाधिकारियों के अकाउंट से भी ब्लू बैज (Blue Tick) हटा दिया है. RSS के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख अरुण कुमार, सरकार्यवाह सुरेश जोशी, सह-सरकार्यवाह सुरेश सोनी और कृष्णगोपाल जी के ट्विटर अकाउंट पर अब ब्लू बैज दिखाई नहीं दे रहा है. फिलहाल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने इसका कारण नहीं बताया है.

बता दें कि इससे पहले ट्विटर ने उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू के पर्सनल वेरीफाइड अकाउंट से भी ब्लू टिक हटा दिया था. हालांकि, कुछ ही समय बाद उपराष्ट्रपति के ट्विटर हैंडल को ब्लू टिक वापस कर दिया गया. ट्विटर के मुताबिक, ट्विटर पर ब्लू वेरीफाइड टिक लोगों को यह बताता है कि किसी ऑथेंटिक अकाउंट पर पब्लिक का इंटरेस्ट है. बता दें ट्विटर ने हाल ही में अपनी ब्लू टिक वेरीफिकेशन प्रोसेस को दोबारा आरंभ किया है और इसके साथ ही उसने पुराने एकाउंट्स को क्रॉस-चेक करते हुए ब्लू बैज को हटाना शुरू किया है.

इसी के तहत RSS के कई बड़े पदाधिकारियों के ट्विटर हैंडल पर अब ब्लू टिक दिखाई नहीं दे रहा है. वहीं, एम. वेंकैया नायडू को ब्लू टिक वापस करने के बाद अब उनके ट्विटर हैंडल पर ये ब्लू बैज फिर दिखने लगा है. बता दें कि ब्लू टिक प्राप्त करने के लिए, आपका अकाउंट ऑथेंटिक, नोटेबल और सक्रिय होना चाहिए. 

1 जुलाई से बदल जाएगा SBI का सर्विस चार्ज, 44 करोड़ ग्राहकों पर पड़ेगा असर

ट्रैन के इंजन में फस कर मर गया राष्ट्रिय पक्षी, इस तरह किया जाएगा अंतिम संस्कार

गोवा एयरपोर्ट पर जब्त किया 57 लाख का सोना, युवक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -