गॉसिप गर्ल एपिसोड 2 के प्रशंसकों ने मोनेट की साजिश पर किया हंगामा

गॉसिप गर्ल की वापसी अब साप्ताहिक रूप से एक नया एपिसोड जारी कर रही है। अपने शुरुआती एपिसोड में पिछले हफ्ते मिली-जुली समीक्षा के बाद, दूसरे एपिसोड में निर्माताओं ने जीजी प्रशंसकों का मनमुटाव हासिल करने में कामयाबी हासिल की है। एपिसोड 2 शीर्षक "शीज़ हैविंग ए हो सकता है" न्यूयॉर्क के ऊपरी पूर्व की ओर बहुत सारे नाटक और विशाल घोटालों को पैक करता है।

लड़कियों के लिए कॉन्स्टेंस बिलार्ड स्कूल का नया बैच आपको रोमांचित कर देगा और नौसिखिया जोया अभिजात वर्ग के साथ अपने पैर जमाने की कोशिश करती है, लेकिन वे इसे चुनौतीपूर्ण बना देते हैं। कॉन्स्टेंस में ज़ोया की नई लोकप्रियता को मोनेट, लूना, अकी और गिरोह जैसे अभिजात वर्ग द्वारा बहुत अच्छी तरह से नहीं लिया गया है, स्कूल के वार्षिक अभिभावक-शिक्षक सम्मेलन और माता-पिता की देखरेख की कमी के कारण किशोरों के बीच नाटक और साजिश रची गई है।

अब प्रशंसकों ने दूसरे एपिसोड को पसंद किया, ट्विटर पर एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया- "अब …… मैंने गॉसिप गर्ल (अब तक) के रीबूट का आनंद लिया ….. मैं कुछ चीजों के साथ उनके द्वारा चुनी गई दिशा को लेकर थोड़ा भ्रमित हूं। लेकिन ... कुल मिलाकर अगले एपिसोड की प्रतीक्षा कर रहे है।" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा- "मैं चाहता हूं कि मित्र समूह एक-दूसरे के खिलाफ हो जाए जैसे कि अकी पर गॉसिप गर्ल या कुछ और होने का आरोप लगाना।" कुछ लोगों ने जीजी के नए एपिसोड की रिलीज के बाद मजाक भी उड़ाया “मैं केवल मोनेट और लूना के वर्चस्व में विश्वास करता हूं। मैं चाहता हूं कि उनके पास जल्द से जल्द #GossipGirl का प्लॉट हो।” एक और जोड़ा: "मोनेट #GossipGirl शो में सबसे दुष्ट चरित्र है।"

सीएम केसीआर ने दिया 5 दिनों में नौकरी रिक्तियों पर रिपोर्ट देने का निर्देश

कोरोना के खतरे को नज़रअंदाज़ कर रहे लोग, कभी भी आ सकती है तीसरी लहर- विशेषज्ञों ने चेताया

राजनाथ सिंह ने लॉन्च किया आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित शिकायत विश्लेषण ऐप

Most Popular

- Sponsored Advert -