कपिल के नए लुक को देखकर ट्विटर फैंस ने कही यह बात
कपिल के नए लुक को देखकर ट्विटर फैंस ने कही यह बात
Share:

कपिल शर्मा अब वो नाम बन चुके हैं जो सभी के दिलों दिमाग पर फिर से छाए हुए हैं. कपिल की हालत देखने के बाद लोग उन्हें फिर से याद करने लगे हैं और उनकी वापसी की दुआ मांगने लगे हैं. कपिल कई समय से डिप्रेशन में थे और करीब 2 महीने बाद उन्हें देखा गया है. कुछ समय पहले ही कपिल ने ट्विटर पर ट्वीट कर लोगों से, अपने फैंस से कहा कि वह जल्द ही वापस आने वाले हैं और वह भी अपने नए शो के साथ. कपिल की वापसी का सभी को इंतज़ार हैं सभी चाहते हैं कि कपिल जल्द से जल्द वापस आ जाए.

कपिल की ज़िंदगी में क्या-क्या हुआ इससे सभी वाकिफ है सभी को पता है कि कपिल की ज़िंदगी में कई मोड़ आए और उसकी वजह से आज कपिल की हालत कुछ ठीक नहीं है. कुछ समय पहले ही कपिल को उनके कुत्ते के साथ स्पॉट किया गया , जहाँ वह मोटे और अजीब लुक में नजर आए. अब कपिल की आँखों के नीचे डार्क सर्कल्स हो चुके हैं, वह अनफिट हैं और उनकी हंसी का अंदाज भी बदल चुका हैं. कपिल पहले की तरह नहीं है लेकिन थोड़े ही वक्त में उन्होंने खुद को बदलने की बात कहीं है.

कपिल का ये अंदाज और ये लुक देखकर उनके फैंस काफी सदमें में हैं और सभी उन्हें लगातार ट्वीट कर रहे हैं. कपिल के फैंस को एक झटका सा लगा है , लेकिन फिर भी फैंस उनकी वापसी से खुश हैं. उन्हें देखकर सभी फैंस ट्वीट में उन्हें टैग कर उनकी इस हालत की वजह भी पूछ रहे है. कपिल हमेशा फिट रहते थे तो ऐसा क्या हुआ जो वह ऐसे हो गए. फिलहाल देखिए लोगो ने के ट्वीट्स, जो लोगों ने कपिल को टैग कर किए हैं.

वापसी से पहले कपिल को करना होगा यह काम, तभी मिलेगा कोई शो

बीमारी के बाद कपिल शर्मा का हुआ इतना बुरा हाल, पहचानना हुआ मुश्किल

ज़हीर को पछाड़ यह कारनामा करने वाले चौथे भारतीय बने अश्विन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -