ट्विंकल खन्ना ने घर पर मनाया जन्मदिन, तस्वीरें हुईं वायरल
ट्विंकल खन्ना ने घर पर मनाया जन्मदिन, तस्वीरें हुईं वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने बीते कल ही अपना 47वां जन्मदिन मनाया है। अब इस समय उनके जन्मदिन के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। जी हाँ, बीते कल ही ट्विंकल को अपने जन्मदिन की जमकर बधाइयां मिली। उन्होंने अपने जन्मदिन को घर पर ही सेलिब्रेट किया और अब उनके उस दौरान के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। जी दरअसल ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन के फोटोज को उनके कजिन और एक्टर करण कपाड़िया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहीं हैं। जी दरअसल इन बर्थडे तस्वीरों में एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना काफी खूबसूरत लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kapadia (@karankapadiaofficial)

आप देख सकते हैं एक्ट्रेस व्हाइट कलर के फ्लोरल आउटफिट में अपना बर्थडे केक काटा। इस दौरान ट्विंकल के भाई और एक्टर करण कपाड़िया ने उन्हें बर्थडे विश करते हुए लिखा, ''हैप्पी बर्थडे ट्विंकल खन्ना, लव यू।'' वैसे अब करण के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

वह हर दिन अपनी, अपने बच्चों की, अपने पति के फोटोज को शेयर करती हैं। वैसे आज ट्विंकल कॉलम राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं। आपको याद हो तो उन्होंने साल 2015 में अपनी पहली किताब Mrs Funny Bones पब्लिश की थी, जो कि बेस्ट सेलर की लिस्ट में भी शामिल हुई थी। उसके बाद से उन्होंने कई किताबें लिखी।

सुनील मंडल को मिली Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा, कुछ दिन पहले ही हुआ था कार पर हमला

नोरा फतेही ने साझा किया 2020 का अंतिम डांस वीडियो, इंटरनेट पर लगाई आग

ऋषि कपूर के निधन को हुए 8 महीने पूरे, पत्नी ने लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -