नोरा फतेही ने साझा किया 2020 का अंतिम डांस वीडियो, इंटरनेट पर लगाई आग
नोरा फतेही ने साझा किया 2020 का अंतिम डांस वीडियो, इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही अपने डांस वीडियोज के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। नोरा के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते है। एक बार फिर से तहलका मचाने के लिए 'दिलबर गर्ल' ने न्यू ईयर से ठीक पूर्व इस वर्ष का अपना अंतिम डांस वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया है। वीडियो देख प्रशंसक इसपर बहुत कमेंट कर रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही अपने बेहतरीन डांस से इंटरनेट पर छा जाती है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो को साझा करते हुए लिखा, 2020 का अंतिम वीडियो, अगला वर्ष जबरदस्त होने वाला है, इसके लिए प्रतीक्षा कीजिए। इस वीडियो में अभिनेत्री कोरियोग्राफर रजित देव के साथ अनोखे अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में नोरा फतेही प्रिंटेड टी-शर्ट, डेनिम शॉर्ट्स तथा पिंक कैप में नजर आ रही हैं, जिसमें वो बहुत स्टाइलिश नजर आ रही है।

इस वीडियो पर प्रशंसक जानकर कमेंट्स कर रहे है तथा उनके डांस मूव्स की प्रशंसा कर रहे है। 16 घंटे पूर्व साझा किए गए इस वीडियो पर अबतक 1,92,656 से अधिक लाइक्स आ चुके है। एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'सुपर डांसर।' एक ने लिखा, 'वॉव।' एक ने लिखा, 'क्या डांस है।' एक ने लिखा, 'हाय गर्मी।' एक ने लिखा, 'कमाल की ऊर्जा है।' वहीं इस पर यूजर्स हार्ट एवं फायर बनाकर कमेंट कर रहे है। वही इससे पूर्व नोरा फतेही का एक डांस वायरल हुआ था। इसमें नोरा स्टूडियो में डांस करती दिखाई दी थी। 

राखी ने जूली बनकर राहुल महाजन संग पार की सारी हदें, कैप्टेंसी टास्क पर लगेगा ब्रेक

हिना खान को याद आये वेकेशन के दिन, शेयर की तस्वीरें

जनवरी में नहीं मार्च में होगा 'बिग बॉस 14' का फिनाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -