गोधूलि के स्टार रॉबर्ट पैटिनसन ने 'बैटमैन' को लेकर किया ये खुलासा

ट्विलाइट स्टार रॉबर्ट पैटिनसन एक ऐसे स्टार हैं जो अपने प्रशंसकों के बीच पसंदीदा हैं। उन्होंने बैटमैन की भूमिका निभाने के लिए केप दान किया है। अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता, जिन्होंने द डेविल ऑल द टाइम में अपनी उपस्थिति से समीक्षकों को प्रभावित किया है, डीसी सुपरहीरो के मैट रीव्स संस्करण में केप क्रूसेडर की भूमिका निभाते हैं। अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी ने फिल्म का ट्रेलर डीसी फैनडोम के दौरान जारी किया और इंटरनेट को पैटिनसन ने बैटमैन के रूप में विभाजित किया। हालांकि फैंस यह देखने के लिए इंतजार में हैं कि पैटिंसन टेस्ट पास करते हैं या नहीं, अभिनेता ने दोनों फिल्मों के बीच एक बात का खुलासा करने के लिए गोधूलि और द बैटमैन की तुलना की।

वही एक प्रमुख पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने स्वीकार किया कि चीजों को गड़बड़ाने का विचार उन्हें एक असामान्य तरीके से उत्तेजित करता है। पैटिंसन ने कहा, "गोधूलि के दौरान मुझे बहुत मज़ा आया, यह विचार कि आप इसे गड़बड़ कर सकते हैं। मुझे लगता है कि मुझे आत्मविश्वास महसूस हुआ। मैं बड़े स्तर पर होना चाहता था।" साथ ही अभिनेता ने कहा कि वह ट्विलाइट के आसपास की प्रत्याशा के बारे में जानते थे, क्रिस्टन स्टीवर्ट अभिनीत भी, और उस भावना से परिचित है जो तब आती है जब आप जानते हैं कि कई लोग आपके प्रोजेक्ट में देखने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा, "जब आप जानते हैं कि लोड और लोगों का भार कुछ अलग है, तो आप कुछ काम कर रहे हैं।" द बैटमैन के बारे में बोलते हुए, पैटिंसन ने याद दिलाया कि डीसी फिल्म एक मूल कहानी नहीं है। इसके बजाय, प्रशंसक अपने शुरुआती दिनों के दौरान बैटमैन से मिलेंगे। द बैटमैन 2021 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। फिल्म में COVID-19 संकट और पैटिनन के कोरोनोवायरस निदान की रिपोर्ट के रूप में स्पीड ब्रेकरों के एक जोड़े का अनुभव किया गया है।

गीगी और बेला के पिता ने अपनी बेटियों को लेकर साझा की ये बात

प्रमुख निर्माता केविन बर्न्स का हुआ निधन

क्या किम कार्दशियन और कानई वेस्ट का हो रहा है तलाक?

 

Most Popular

- Sponsored Advert -