प्रमुख निर्माता केविन बर्न्स का हुआ निधन
प्रमुख निर्माता केविन बर्न्स का हुआ निधन
Share:

हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है। जी हां हॉलीवुड के फिल्म निर्माता  केविन बर्न्स  का निधन हो गया है, 2020 वास्तव में हॉलीवुड के लिए एक भीषण वर्ष रहा है क्योंकि प्रशंसकों को मनोरंजन इंडस्ट्रीस से कई प्रतिभाशाली व्यक्तियों को अलविदा कहना पड़ा। केमी बर्न्स, एक प्रसिद्ध एमी-विजेता निर्माता, जिन्होंने 2006 की पोसिडॉन (द पोज़िडन एडवेंचर की रीमेक) और नेट इनफ़्लिक्स ऑफ़ रीस्टॉक जैसी फिल्में दीं, एक प्रमुख दैनिक के अनुसार, कार्डियक अरेस्ट के कारण 65 वर्ष की आयु में दुखद रूप से मृत्यु हो गई।

बर्न्स 800 घंटे से अधिक समय तक टेलीविजन प्रोग्रामिंग के लिए जाने जाते थे, जो एएमसी, इतिहास, वेबटीवी, ए एंड ई, ट्रैवल चैनल, ई! ब्रावो, एनिमल प्लैनेट और नेशनल जियोग्राफिक जैसे लोकप्रिय नेटवर्क पर प्रसारित किया गया है। निर्माता ने जीवनी के नए संस्करण के निर्माण के लिए 2002 में एक प्राइमटाइम एमी जीता था जबकि 2003 में, उन्होंने हॉलीवुड रॉक्स द मूवीज़: द 1970 के निर्माण के लिए एक डेटाइम एमी प्राप्त की, जिसे डेविड बॉवी ने होस्ट किया था। बिल मुम्मी, जो प्रशंसकों को स्पेस में लॉस्ट ऑन विल रॉबिन्सन के रूप में प्यार करते थे, ने एक तस्वीर के साथ बर्न्स को एक भावपूर्ण श्रद्धांजलि देने के लिए फेसबुक पोस्ट भी किया है।

उन्होंने लिखा, "मैंने आज अपने सबसे अच्छे दोस्तों में से एक को खो दिया। केविन बर्न्स सबसे बहु-प्रतिभाशाली, उदार, सक्षम, वफादार और प्यार करने वाले दोस्तों के बीच एक शक के बिना था। शब्द मुझे अभी असफल हैं,"। और कहा, "केविन और मैंने पिछले तीस वर्षों से लगभग हर दिन बात की थी। हम एक पुराने शादीशुदा जोड़े की तरह थे और हम हमेशा से जानते थे कि हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं। उन्होंने बहुत से लोगों को बहुत खुश किया। मैं सभी का आशीर्वाद नहीं भूलूंगा।" वह मेरे परिवार के पास लाया।

क्या किम कार्दशियन और कानई वेस्ट का हो रहा है तलाक?

हॉलीवुड स्टार लेथन मेस्टर ने प्रशंसकों से किया सही राष्ट्रपति को मतदान करने का आग्रह

मेगन फॉक्स ने टेटू मशीन को लेकर बोली ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -