गीगी और बेला के पिता ने अपनी बेटियों को लेकर साझा की ये बात

गीगी हदीद ने हाल ही में अच्छी खबर की घोषणा की क्योंकि उसने अपनी बेटी को जन्म दिया था। गीगी और बेला हदीद के पिता मोहम्मद हदीद ने हाल ही में दो बहुत प्रसिद्ध अभिनेत्रियों के पिता होने के अपने अनुभव के बारे में राज खोला है। 71 वर्षीय व्यवसायी ने एक प्रमुख दैनिक को बताया, “लोग मुझे मोहम्मद हदीद के रूप में नहीं देखते हैं। वे मुझे गिगी और बेला और अनवर और अलाना और मारिएल के पिता के रूप में देखते हैं। मेरे लिए उनके पिता बनना खतरनाक है। मुझे बहुत सावधान रहना होगा। मैं जो कुछ भी करता हूं वह उन पर एक प्रतिबिंब है। लोग मुझे परेशान करने के लिए एक साधन के रूप में मेरे बच्चों का उपयोग करते हैं।"

वह कहता रहा, “बस उनके पिता होने के नाते मुझ पर एक बहुत बड़ा बोझ है। वे मेरे बच्चे थे। अब मैं उनका पिता हूं। यह है जो यह है।" इसके अलावा, उन्होंने कहा, “हम कार्दशियन नहीं हैं। हम वास्तव में बहुत अधिक निजी हैं जितना लोग सोचते हैं। कार्दशियन को हम मित्र के रूप में जानते हैं। केंडल जेनर मेरी बेटियों का बहुत अच्छा दोस्त है और हम जो करते हैं, उसके लिए बहुत सम्मान करते हैं और उन्होंने यह कैसे किया। वे अच्छे लोग हैं और उन्होंने कुछ इतना असामान्य बनाया है कि आपको उनकी सराहना करनी होगी।”

“लेकिन मैं अपने बच्चों का उपयोग अपने करियर को बढ़ाने के लिए नहीं करता। मैं उनकी रक्षा करता हूं। मैं उन पर नजर रखता हूं। मैं उन्हें सड़क पर नहीं उतारना चाहता और उनके साथ तस्वीरें नहीं लेना चाहता। क्या हम कभी कोई शो करेंगे? नहीं, मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा"।

प्रमुख निर्माता केविन बर्न्स का हुआ निधन

क्या किम कार्दशियन और कानई वेस्ट का हो रहा है तलाक?

हॉलीवुड स्टार लेथन मेस्टर ने प्रशंसकों से किया सही राष्ट्रपति को मतदान करने का आग्रह

Most Popular

- Sponsored Advert -