Twitter पर कर सकेंगे अब 280 करैक्टर वाले ट्वीट
Twitter पर कर सकेंगे अब 280 करैक्टर वाले ट्वीट
Share:

माइक्रोब्लॉगिंग साइट के रूप में शुमार ट्विटर को इस्तेमाल करने वाले यूज़र्स के लिए एक खास जानकारी सामने आयी है. जिसमे पता चला है कि ट्विटर यूज़र्स के लिए शब्दों की सीमा को बढ़ाने वाला है. जिसमे अब यूज़र्स 280 शब्दों तक लिखकर ट्वीट कर सकेंगे. इस बात की जानकारी ट्विटर द्वारा ट्वीट करके दी गयी है. जिसमे बताया गया है कि ट्विटर पर ट्वीट की शब्दसीमा को 140 कैरेक्टर लिमिट को जल्द ही 280 तक बढ़ा दिया जाएगा. जिससे यूजर ज्यादा कैरेक्टर्स वाले ट्वीट भी आसानी से कर सकेंंगे.

इससे पहले ट्विटर में शब्दसीमा 140 वर्ड की ही थी. जिससे यूज़र्स को कई प्रकार से समस्या भी खड़ी होती थी. किन्तु अब शब्दों की सीमा को 280 तक बढ़ा दिया जाएगा. जिससे यूज़र्स की परेशानी खत्म हो जाएगी. हालांकि यह कब तक बढ़ाई जाती है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

बता दे कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर का पूरी दुनिया में ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है. ट्विटर पर ट्वीट करने के साथ फोटो या वीडियो शेयरिंग भी की जा सकती है. शुरुआत में ट्विटर पर कैरेक्टर लिमिट की संख्या 160 थी जिसके बाद इसकी सख्या 140 पर सीमित कर दी गई थी. जिसके बाद अब बढ़ाते हुए  280 तक कर दी जाएगी. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

चीन में Whatsapp हुआ ब्लॉक, नहीं कर पाएंगे अब इस्तेमाल

फेसबुक पर फेक न्यूज़ को लेकर बराक ओबामा ने जकरबर्ग को पहले ही किया था सचेत

फेक न्यूज पर रोक लगाने के लिए Facebook ने शुरू की यह खास मुहिम

30 सितंबर से नहीं चल सकेगी Uber

WhatsApp का शॉर्टकट बटन आने वाला है Facebook एप्प में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -