WhatsApp का शॉर्टकट बटन आने वाला है Facebook एप्प में
WhatsApp का शॉर्टकट बटन आने वाला है Facebook एप्प में
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट के रूप में शुमार हो चुकी फेसबुक हमेशा अपने नए फीचर्स के लिए भी पहचानी जाती है. फेसबुक हमेशा अपने यूज़र्स का ध्यान रखते हुए नए नए फीचर्स लांच करती रहती है. जिनका यूज़र्स द्वारा भी ज्यादा ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है. ऐसे में हाल में फेसबुक के बारे में एक नयी जानकारी मिली है जिसमे बताया गया है कि फेसबुक में जल्दी ही व्हाट्सएप्प का शॉर्टकट बटन आने वाला है. जिसके द्वारा यूज़र तेज़ी से फेसबुक और व्हाट्सएप्प एप्प के बीच स्विच कर पाएंगे.

बताया गया है कि इस फीचर की अभी टेस्टिंग की जा रही है. ऐसे में जल्दी ही यह फुचर यूज़र्स के लिए रोलआउट कर दिया जायेगा. यह शॉर्टकट बटन फेसबुक एंड्रॉयड एप्प पर चुनिंदा यूज़र के लिए उपलब्ध करवाया गया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फीचर की टेस्टिंग चुनिंदा देश में ही की जा रही है.

इसको कब तक लाया जाता है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, किन्तु जल्दी ही यह शॉर्टकट फीचर पेश किया जा सकता है. फेसबुक एप्प के होम बटन के नीचे ही व्हाट्सएप्प का शॉर्टकट बटन होगा, जिस पर क्लिक करते ही यूजर्स व्हाट्सएप्प एप्प में जा सकेंगे. हालांकि इस बारे में अभी फेसबुक ने कुछ नहीं कहा है. 

बता दे कि फेसबुक दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट है. जिसका इस्तेमाल मुख्य तौर पर मैसेंजिंग के रूप में किया जाता है. वही समय समय पर इसमें नए नए फीचर्स जोड़े गए है. जिसमे पोस्ट शेयर करने के साथ आप चेटिंग, वॉइस कालिंग और वीडियो कालिंग भी कर सकते है. ऐसे में अब यह एक और नया फीचर लेकर आने वाली है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

4,599 रुपए की कीमत में लांच हुआ Aqua Lions 2 स्मार्टफोन, जाने क्या है इसमें खास

इस कंपनी के स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जाने क्या है इसमें खास

ये है कम डेटा और अधिक स्पीड वाली लाइट ऐप्स

इस तरीके से करते है यूट्यूब पर वीडियोज अपलोड

लांच हुआ गूगल का डिजिटल पेमेंट ऐप- तेज, जानिए खूबियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -