ट्विटर पर सस्पेंड हुआ, पाकिस्तान का अकाउंट
ट्विटर पर सस्पेंड हुआ, पाकिस्तान का अकाउंट
Share:

इस्लामाबाद। दिल्ली विश्वविद्यालय की एक एक्टिविस्ट की माॅर्फ फोटोग्राफ साझा करने के बाद, निलंबित कर दिया गया। डिफेंस पीके पाकिस्तान की सेनाओं से जुड़ी और, सेनाओं के पक्ष में कई तरह की जानकारियां साझा करने के लिए, एक फोरम बताया गया है। हालांकि यह जानकारी सामने आई है कि,भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को लेकर, झूठी जानकारी को डिफेंस पीके ने साझा किया था। अब यह फोरम सोशल मीडिया पर भारत को बदनाम करने में सक्रिय है। वह ट्विटर और फेसबुक के माध्यम से, फोटोग्राफ पोस्ट करने में लगा है।

इन फोटोग्राफ्स के माध्यम से भारत को बदनाम किया जा रहा है। इस अकाउंट को ट्विटर, ने सस्पेेंड कर दिया है। यह ट्विटर अकाउंट पाकिस्तान के रक्षामंत्रालय से जुड़ा हुआ है। गौरतलब है कि, ट्विटर पर दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा कंवलप्रीत की फोटोज़ को शेयर किया गया था। कंवलप्रीत भारत में माॅब लिचिंग की घटनाओं पर, जून 2017 में चलाए गए अभियान नाॅट इन माय नेम का भाग थीं।

इस मामले में एक्टिविस्ट ने अपने ट्विटर, हैंडल से हाथों में प्लेकार्ड थामे हुए एक विद्यार्थी की फोटो को पोस्ट किया था। विद्यार्थी ने अपने एक पोस्ट में लिखा था कि, वे एक भारतीय नागरिक हैं, वे धर्मनिरपेक्ष संविधान के साथ खड़ी हैं। उन्होंने लिखा कि, डिफेंस पीके पर पाकिस्तान की सेना के सेवानिवृत्त अधिकारी जुड़े हैं। कवलप्रीत की तस्वीर को बदलते हुए कवलप्रीत के हवाले से झूठा संदेश लिखा गया है।

जिसमें संदेश लिखा गया है कि, मैं भारतीय हूूॅं लेकिन मुझे भारत से नफरत है, क्योंकि यह औपनिवेशिक इकाई है, जिसने नागा, कश्मीर, मणिपुरी आदि राज्यों पर कब्जा कर लिया। इस ट्विटर अकाउंट में कुुलभूषण जाधव को लेकर लिखा गया है कि, कुलभूषण की पत्नी से भेंट करवाने की पेशकश को ठुकरा दिया गया है। इस पर लिखी गई, कई पोस्ट्स को आपत्तीजनक बताते हुए ट्विटर  ने इस अकाउंट को सस्पेंड कर दिया है।

मरने से पहले पाकिस्तान की यात्रा करना चाहते हैं ऋषि कपूर

गुजरात में हार्दिक की जनसभा को नहीं मिली मंजूरी

नयी दुनिया खोजने की तलाश में खुद हुए लापता

अमेरिका में भारतीय छात्र की हत्या को लेकर सुषमा स्वराज ने किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -