मरने से पहले पाकिस्तान की यात्रा करना चाहते हैं ऋषि कपूर
मरने से पहले पाकिस्तान की यात्रा करना चाहते हैं ऋषि कपूर
Share:

मुंबई। लोकप्रिय फिल्म स्टार ऋषि कपूर मरने से पहले पाकिस्तान की यात्रा करना चाहते हैं। उन्होंने, भारत पाकिस्तान के मसले को लेकर, ट्वीट किया और फिर अपनी मंशा बताई। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, वे जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला के बयान से सहमत हैं। गौरतलब है कि, फारूख अब्दुल्ला ने अपने बयान में कहा था कि, पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर, पाकिस्तान का एक भाग है और उसमें किसी तरह से परिवर्तन नहीं किया जा सकता है, फिर भारत और पाकिस्तान आपसे में युद्ध क्यों न लड़ लें।

इसके बाद फिल्म स्टार ऋषि कपूर ने ट्वीट किया था कि, जम्मू कश्मीर हमारा है जबकि, पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर उनका है। बस यही तरीका है जिससे इस तरह की परेशानियों का समाधान किया जा सकता है। मैं इसे स्वीकार करता हूॅं। उल्लेखनीय है कि, कपूर परिवार का पुश्तैनी घर पाकिस्तान के पेशावर में है। वर्ष 1918 में पृथ्वीराज कपूर के पिता दीवान बसेश्वरनाथ कपूर ने वहां भवन निर्माण प्रारंभ किया था। भारत विभाजन के दौरान कपूर परिवार भारत आ गया।

ऋषि कपूर ने लिखा कि, मैं 65 वर्ष का हो गया हूॅं और मरने से पूर्व पाकिस्तान देखना चाहता हूॅं। मैं चाहता हूॅं कि, मेरे मरने से पूर्व बच्चे हमारा पुश्तैनी क्षेत्र देख पाऐं। फारूख अब्दुल्ला ने इस मामले में कहा था कि चीन, पाकिस्तान और भारत से पीओके घिरा हुआ है। तीनों देश परमाणु शक्तिसंपन्न हैं। यह अवस्था बदलेगी नहीं गौरतलब है कि, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी ने आजाद कश्मीर की बात को नकार दिया था।

टेस्ट का पाठ पढ़ा पवेलियन लौटे पुजारा

क्रिकेट की अगली सनसनी है ये युवा क्रिकेटर

लव जिहाद: मॉडल का आरोप, पति करना चाहता है धर्म परिवर्तन

बिहार में जहरीली शराब ने फिर ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -