नयी दुनिया खोजने की तलाश में खुद हुए लापता
नयी दुनिया खोजने की तलाश में खुद हुए लापता
Share:

दुनिया में गुमनाम लोगो कि कमी नहीं है, जो गुम हो जाने के बाद अपने घर वापस जाने कि मांग करते हैं. भला किसे पसंद होगा अपने घर परिवार से अलग रहना? दुनिया के गुमनाम हिस्‍से खोजने का शौकीन एलन को रविवार को हांगकांग में किसी कार्यक्रम के तहत मुलाकात करनी थी पर वो वहां नहीं पहुंचा, और अब तक उसका कोई पता नहीं है. 

बेनेडिक्ट एलन नाम का ये शख्‍स, जिसे नयी दुनिया की खोज रहती थी, और ऐसी ही तलाश में एक बार फिर वो निकला और हो गया है लापता. पहले ट्वीट किया कि उसे खोजा ना जाये और उसकी ये लाइने जैसे कोई संकेत बन गयीं क्‍योंकि उसके बाद से लापता है. परिवार वालों से संपर्क करने पर पता चला कि वो न्‍यू पापुआ गिनी में एक अनजाने से आदिवासी इलाके की यात्रा पर जाना चाहता था जिसे उसने करीब 30 साल पहले खोजा था. सूत्रों के अनुसार पुलिस उसे उसी अविकसित इलाके में ढूंढने का प्रयास कर रही है जहां एलन के पायलट ने कुछ हफ्तों पहले छोड़ा था.

बेनेडिक्‍ट के पास किसी तरह का आधुनिक साज समान जैसे जीपीआरएस वाले गैजेट या सैटेलाइट फोन नहीं हैं. उनके अनुसार जंगल के अंदर इन चीजों का कोई फायदा नहीं और वो शायद पैदल या जंगली नदी नालों से होकर छोटी नावों की मदद से बाहर आ जायेंगे. हालाँकि कुछ लोगों ने दावा किया है एलन जंगल में अपने पुराने साथियों के साथ है. इन लोगों ने कहा है कि सुरक्षा संस्‍थाओं की मदद से एलन को बाहर लाने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं. हालाँकि वो सुरक्षित नहीं है लेकिन किसी बीमारी की चपेट में भी नहीं हैं.

इस घास में होता है चिप्स वाला टेस्ट, जानिए पूरी खबर

आसमान में दिखा कुछ अजीब, कहीं उल्का पिंड तो कहीं एलियन, यही बता रहे लोग

दुबले होने के शौक से जब जान पर बन आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -