मार्च की इस तारीख को शादी के बंधन में बंधने जा रही है 'टीवी की नागिन', करोड़पति है होने वाला पति
मार्च की इस तारीख को शादी के बंधन में बंधने जा रही है 'टीवी की नागिन', करोड़पति है होने वाला पति
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अदाकारा सुरभि ज्योति के प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं। आप सबकी पसंदीदा अभिनेत्री दुल्हनिया बनने जा रही है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, सुरभि मार्च में अपने लॉन्गटाइम पार्टनर सुमित सूरी संग शादी करके अपना नया आशियाना बसाने वाली हैं। सुमित एवं सुरभि की शादी 6 या 7 मार्च को है। सुरभि ज्योति ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।  

कपल की ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में केवल परिवार और करीबी दोस्त सम्मिलित होंगे। शादी के वेन्यू पर चर्चा जारी है। हो सकता है कि कपल डेस्टिनेशन वेडिंग करे। सुरभि ज्योति के प्री-वेडिंग फंक्शन 4 मार्च से शुरू हो जाएंगे तथा 8 मार्च तक शादी का जश्न शुरू रहेगा। सुरभि इस वक़्त अभी US में हैं। बता दें कि सुरभि एवं सुमित को अकसर साथ स्पॉट किया जाता था। मगर कभी इन्होंने अपने रिलेशन पर चर्चा नहीं की।

वही एक तरफ जहां सुरभि ज्योति टेलीविज़न पर 'कुबूल है' और 'नागिन 3' जैसे शोज के लिए जानी जाती हैं। वहीं सुमित बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और प्रोड्यूसर हैं। बता दे कि सुरभि ज्योति और सुमित सूरी की पहली मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो शूट के चलते हुई थी। इसके बाद ही सुरभि ज्योति और सुमित सूरी को एक दूसरे से प्यार हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों एक दूजे को 2019 से डेट कर रहे हैं अब सुरभि और सुमित अपने प्यार को शादी का नाम देने वाले हैं

गोरी मैम के घर हुई लाखों की चोरी, न्यूज लीक होने से परेशान हुई एक्ट्रेस

अभिषेक कुमार के पिता ने सलमान खान से लगाई मदद की गुहार, हाथ जोड़कर बोले- 'आपका दिल बहुत बड़ा है'

बिग बॉस में अब मचेगा धमाल, अंकिता लोखंडे ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -