TVS Jupiter BS6 : ग्राहक को स्कूटर को खरीदने के लिए चूकाने पड़ेगे पहले से अधिक दाम
TVS Jupiter BS6 : ग्राहक को स्कूटर को खरीदने के लिए चूकाने पड़ेगे पहले से अधिक दाम
Share:

भारत की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी TVS मोटर कंपनी ने अपनी BS6 लाइन-अप में TVS Jupiter 110 cc स्कूटर की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है. कंपनी ने Jupiter और Jupiter ZX वेरिएंट्स की कीमतों में मामूली 613 रुपये की बढ़ोतरी की है. अब इनकी कीमतें क्रमश: 62,062 रुपये और 64,062 रुपये हो गई है. वहीं, टॉप एंड ट्रिम वेरिएंट TVS Jupiter Classic की कीमतों में 651 रुपये की बढ़ोतरी हुई है और अब इसकी कीमत 68,562 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) हो गई है. इस हफ्ते चेन्नई आधारित टू-व्हीलर निर्माता कंपनी ने पहले ही TVS Sport और Radeon की कीमतों में बढ़ोतरी की है और हाल ही में कंपनी ने NTorq 125 स्कूटर की भी कीमतें बढ़ाई हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान, कोरोना के खिलाफ साथ मिलकर लड़नी होगी जंग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि TVS Jupiter रेंज में 110 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है जो फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ आता है. यह इंजन 7000 rpm पर 7.4 bhp की पावर और 5500 rpm पर 8.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है. स्कूटर में TVS पैटेंटेड इकॉनोमीटर दिया है जिसमें ईको मोड और पावर मोड की जानकारी ले सकते हैं.

कसौटी फेम पार्थ समथान होना चाहते है सेटल

अगर उपकरण की बात करें तो TVS Jupiter के सभी तीनों वेरिएंट्स में टेलिस्कॉपिक फ्रंट फॉर्क्स के साथ कॉयल स्प्रिंग शॉक एब्जॉर्बर्स के साथ रियर में हाइड्रॉलिक डैम्पर्स दिए हैं. इसके साथ ही स्कूटर में दोनों तरफ 12 इंच के एलॉय व्हील्स में 90/90 सेक्शन ट्यूबलेस टायर्स दिए हैं. वहीं, ब्रेकिंग के तौर पर इसमें 130 mm डुअल ड्रम ब्रेक्स स्टैंडर्ड दिए हैं. BS6 मॉडल के साथ ही कंपनी अब इसमें डिस्क ब्रेक का विकल्प नहीं दे रही है.

कोरोना संक्रमण में इस बाइक निर्माता कंपनी ने धड़ल्ले से बेची बाइक्स

Honda CD 110 Dream BS6 को बाजार में मिल रही कड़ी टक्कर, ये है ​खास फीचर्स

कैमरा लेकर पानी में कुद गईं उर्वशी रौतेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -