कैमरा लेकर पानी में कुद गईं उर्वशी रौतेला
कैमरा लेकर पानी में कुद गईं उर्वशी रौतेला
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं. वह हर किसी को अपने बोल्ड जलवे दिखा देती हैं. ऐसे में वह नियमित अंतराल पर अपने वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं और उन्होंने अब एक बार फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं उर्वशी रौतेला इस वीडियो में समुद्र में जंप लगाती दिख रही हैं. वैसे उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो को शेयर कर यह भी बताया कि उन्होंने इस दौरान एक विशाल मछली उनक तरफ आती देखी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela) on

 

आप सभी को बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वैसे उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा: "मैंने समुद्र में छलांग लगाई और देखा कि विशालकाय मछली सीधे मेरी ओर तैर रही है." आप सभी को हम यह भी बता दें कि उर्वशी रौतेला ने इस तरह फैन्स के इस घटना का जिक्र किया. वैसे उर्वशी रौतेला उन एक्ट्रेस में से हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर भारी भरकम फैन फॉलोविंग है और हर कोई उनका दीवाना है. वैसे हर दिन उनके वीडियो खूब वायरल होते हैं. ऐसा बताया जाता है कि एक पोस्ट के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था.

वहीं उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. वहीं इस फिल्म के बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. इसी के साथ उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वह आखिरी बार फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं. अब जल्द ही वह वर्जिन भानुप्रिया में नजर आने वाली है.

कपल्स गोल देते नजर आए आयुष्मान और ताहिरा

दीपिका को आई कांस की याद, शेयर किया पुराना वीडियो

जान्हवी कपूर को मिला उनका पुराना फ़ोन, शेयर की पुरानी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -