पहली बार नकारात्मक किरदार निभाकर खुश है यह टीवी एक्टर
पहली बार नकारात्मक किरदार निभाकर खुश है यह टीवी एक्टर
Share:

टेलीविजन स्टार विशाल वशिष्ठ एक बेहतरीन एक्टर हैं और उन्होंने अपने करियर में बहुत से ऐसे शोज किये हैं जो बेहतरीन रहे हैं। वैसे आप जानते ही होंगे विशाल ने 7 साल के करियर में कई बेहतरीन भूमिका को निभाया है। अब जब पहली बार उन्होंने एक नकारात्मक भूमिका निभाई तो उन्हें अपने किरदार के गुण खासे पसंद आए हैं। आप जानते ही होंगे वह 'इश्क में मरजावां 2' में दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस शो में अपने किरदार कबीर को लेकर एक वेबसाइट से उन्होंने बातचीत की।

इस दौरान उन्होंने कहा, 'मेरे पिछले सभी रोल एक अच्छे लड़के वाले थे। यह पहला नकारात्मक किरदार है। मेरा किरादर जिस लड़के का है साइकोटिक लड़का नहीं है लेकिन वह उसके करीब है। यह काफी रोमांचक किरदार है और एक तरह से चुनौतीपूर्ण भी है। वह बहुत ही चतुर व्यक्ति है और हर चीज की योजना बनाता है। वह बेसब्र है और कई बार उत्तेजित हो जाता है।'

इसके अलावा शो के सीजन की सफलता को लेकर उन्होंने कहा, 'मैं यदि यह कहूं कि मैंने सफलता के बारे में नहीं सोचा तो यह झूठ होगा। निर्माताओं के साथ पहली बैठक में यह कहीं नहीं कहा गया कि पहला शो हिट था इसलिए हमारे कंधों पर इसकी सफलता का बोझ है। हम केवल अपने किरदार और कहानी पर फोकस कर रहे थे। गोवा में शूटिंग करते वक्त हमने बहुत अच्छा समय बिताया और कभी पहले शो की तरह सफल होने का बोझ लेकर घूमे।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि इन दिनों विशाल की फैन फॉलोविंग भी तेजी से बढ़ती चली जा रही है। लोग उन्हें जमकर प्यार दे रहे हैं। वैसे उनके करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने करियर की शुरूआत 'क्रेजी स्टुपिड इश्क' से की थी लेकिन वे मशहूर 'एक वीर की अरदास: वीरा' से हुए थे।

सुशांत केस के बीच अथिया शेट्टी ने कहा कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल

नाली में मिला गुमशुदा कारोबारी का शव, मोहल्ले में मचा हंगामा

UP में नहीं कम हो रहे अपराध, एसीपी और थाना इंचार्ज पर दर्ज हुआ मुकदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -