नाली में मिला गुमशुदा कारोबारी का शव, मोहल्ले में मचा हंगामा
नाली में मिला गुमशुदा कारोबारी का शव, मोहल्ले में मचा हंगामा
Share:

आगरा: शनिवार की प्रातः एटा कोतवाली नगर इलाके में एक कारोबारी की लाश नाली में मिलने से सनसनी फैल गई. घंटाघर स्थित जैन गली रहवासी कारोबारी शुक्रवार की रात नौ बजे घर से निकला था. इसके पश्चात् नहीं लौटा. परिजन रातभर खोजबीन करते रहे. परिवार के सदस्यों ने मर्डर का संदेह व्यक्त किया है. पुलिस इन्वेस्टिगेशन कर रही है.

वही किराना व्यापारी पीयूष जैन पुत्र प्रद्धुमन जैन का शव शनिवार की प्रातः इलाके में ही नाली में पड़ा मिला. मृतक के चचेरे भाई राजीव जैन ने बताया कि शुक्रवार की रात लगभग नौ बजे घर से निकलते वक़्त पीयूष ने बताया था कि पांच मिनट में लौटकर आ रहा हूं. वही जब वह बहुत समय तक वापस नहीं आया तो खोजबीन आरम्भ की गई, किन्तु कोई सुराग प्राप्त नहीं हो सका. शनिवार की प्रातः से ही खोजबीन दोबारा से आरम्भ कर दी गई. इसी मध्य नाली में पीयूष का शव मिला. गले में एक कपड़ा लिपटा मिला है, तथा चोट के निशान भी हैं. इसे देखते हुए मर्डर के संदेह से मना नहीं किया जा सकता. 

साथ ही राजीव जैन ने कहा कि पीयूष का मर्डर किया गया है. थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि कारोबारी का शव नाली में मिला है. परिवार की तरफ से मर्डर का संदेह व्यक्त किया है. अभी सुचना नहीं दी गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् ही मौत की वजह साफ़ हो सकेगा. इसी के साथ राज्य में दिन-प्रतिदिन अपराध बढ़ते ही जा रहे है, अतः आवश्यक है की इस पर जल्द नियंत्रण किया जाये.

युवक को भारी पड़ा 786 का टैटू बनवाना, पुलिस ने किया ये हाल!

सीतापुर में रिटायर्ड शिक्षक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ियाबाद: रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था हुक्का बार, पुलिस रेड में 50 से अधिक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -