सुशांत केस के बीच अथिया शेट्टी ने कहा कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल
सुशांत केस के बीच अथिया शेट्टी ने कहा कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल
Share:

सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर दिन पर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में बीते दिनों ड्रग्स का मामला जुड़ा और उसके बाद से कई ऐसे नाम सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। बीते दिनों ही इस केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को जेल भेजा गया है। वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जा चुकीं हैं। उनके लिए कई सेलेब्स अब तक रिहाई मांग चुके हैं। आपको याद ही होगा कि बीते दिनों ही रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर ने एक पोस्ट साझा की थी, जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधने को लेकर लिखा था कि 'अंकिता रिया को टार्गेट करके 2 सेकेंड का फेम पाना चाहती हैं।'

वहीं उनके इस पोस्ट का जवाब अंकिता ने अपनी एक बेहतरीन पोस्ट के जरिए दे दिया था। अब इसी बीच एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट में उन्होंने कर्मों के बारे में बात की है। वैसे अपने पोस्ट में अथिया ने ना तो अंकिता का और ना ही रिया का कोई जिक्र किया है, लेकिन फिर भी वह ट्रोल हो गईं हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा है, "आपने किसी का जो नुकसान किया है, उसे आप तब तक नहीं समझ पाएंगे, जब तक कि आपके साथ भी ऐसा ही न किया जाए। इसलिए मैं यहां हूं। कर्मा।"

अब इसी को लोग अंकिता और शिबानी से जोड़ रहे हैं और अथिया को ट्रोल कर रहे हैं। कई लोग अथिया को कह रहे हैं उन्होंने सुशांत केस में कुछ नहीं बोला और अब कर्मा-कर्मा। कर रहीं हैं। इसके अलावा कई लोग अथिया को बेहद बुरी अदाकारा भी कह रहे हैं।

स्वामी अग्निवेश को याद कर भावुक हुए जावेद अख्तर, ट्वीट कर कही यह बात

शिवसेना ने कंगना रनौत का नाम लिए बिना साधा निशाना, कही ये बात

बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर, अनुराधा पौडवाल के बेटे का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -