UP में नहीं कम हो रहे अपराध, एसीपी और थाना इंचार्ज पर दर्ज हुआ मुकदमा
UP में नहीं कम हो रहे अपराध, एसीपी और थाना इंचार्ज पर दर्ज हुआ मुकदमा
Share:

महोबा: अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं और सबसे अधिक अपराध के जो मामले सामने आते हैं वह उत्तर प्रदेश के होते हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के महोबा ज़िले से ससपेंड किये गए एस पी मणिलाल पाटीदार और एक थाना इंचार्ज देवेंद्र शुक्ल पर एक व्यापरी की हत्या की कोशिश का आरोप लगा है। अब इस मामले में उनपर मुकदमा दायर किया जा चुका है।

जी दरअसल महोबा के एक व्यापारी इन्द्रकांत त्रिपाठी ने बीते 5 सितंबर को अपना एक वीडियो वायरल किया था। उसमे महोबा के एस पी मणिलाल पाटीदार पर यह आरोप लगाया गया था कि उनके दबाव में वो उन्हें 6 लाख रुपये महीना घूस दे रहे थे, लेकिन काम मंदा होने की वजह से उन्होंने एसपी से हर महीने 6 लाख रुपये देने में मजबूरी जताई तो उन्होंने उन्हें जान से मरवा देने की धमकी दी है। आपको हम यह भी बता दें कि इन्द्रकांत का महोबा में स्टोन क्रशर और माइनिंग के लिए विसफोटक सप्लाई का काम है। उनके वीडियो के वायरल होने के दो दिन बाद ही इन्द्रकांत को गोली मार दी गई और उस दौरान गोली उनके गर्दन में लगी है।

अब इस समय उनकी हालत गंभीर है और उन्हें इलाज के लिए कानपुर में भर्ती करवाया गया है। अब हाल ही में जो जानकारी मिली है उसमे यह खबर आई है कि एस पी मणिलाल पाटीदार को 9 तारीख को सरकार ने ससपेंड किया जा चुका है और कल देर रात उनके खिलाफ हत्या का प्रयास और हत्या की साज़िश करने के आरोप में महोबा में मुक़दमा भी दायर हो चुका है।

जम्मू-कश्मीर के लोगों की शिकायत अब डायरेक्ट पहुंचेगी दिल्ली दरबार

बिहार चुनाव: नड्डा ने की सीएम नितीश से मुलाकात, सीट बंटवारे को लेकर हुई बात

युवक को भारी पड़ा 786 का टैटू बनवाना, पुलिस ने किया ये हाल!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -