तो क्या सलमान ने 'बिग बॉस' को किया टाटा बॉय-बॉय...
तो क्या सलमान ने 'बिग बॉस' को किया टाटा बॉय-बॉय...
Share:

देखा जाए तो जनाब अभिनेता सलमान खान का टीवी के चर्चित व विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस से स्पेशल कनेक्शन रहा है. शो को होस्ट करने का उनका अंदाज़ घर घर में फेमस भी हुआ है और ऐसे में अगर ये ख़बर आये कि इस बार सलमान खान बिग बॉस 11 को होस्ट नहीं करेंगे तो उनके चाहने वालों को बड़ा झटका ही लगेगा. जी हां यह सच है. पता चला है कि,  बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान जो के इन दिनों अपनी रिलीज हो चुकी फिल्म 'ट्यूबलाइट' को लेकर खासा चर्चाओं में चल रहे है. बता दे कि निर्देशक कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म ईद पर रिलीज हो चुकी है व फिल्म ने सिनेमाघरों में अपना शतक भी पूरा कर लिया है.

तथा साथ ही साथ सलमान के बारे में यह भी सुनने में आ रहा है कि, सलमान खान जल्द ही सोनी टीवी पर कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस कर देंगे. दरअसल सलमान सोनी टीवी पर अपने शो दस का दम का तीसरा सीजन लेकर हाजिर होने वाले है. ऐसे में माना जा रहा है कि शायद दस का दम के लिए सलमान खान कलर्स के शो बिग बॉस को होस्ट करने के लिए न कह दे. आपको बता दे कि बिग बॉस 10 TRP के मामलो में काफी पीछे था. और माना जा रहा था कि यह अब तक के बिग बॉस के सभी सीजनो में सबसे कमजोर सीजन है. इस सीजन को सलमान खान भी अपनी प्रजेंट्स से हिट नहीं करा पाए थे.

ऐसे में अब सलमान शायद कलर्स के शो बिग बॉस को होस्ट न करे. हालाँकि सलमान की और से इससे जुड़ा कोई भी बयान अभी तक नहीं आया है. फ़िलहाल वे अपनी यशराज बैनर की फिल्म टाइगर जिन्दा है की शूटिंग में लगे हुए है. यह फिल्म 22 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. तो वही बिग बॉस के लिए अब सलमान की जगह अक्षय कुमार पर बात चल रही है. इसलिए अब अक्षय कुमार को अप्रोच् करने की तैयारी की जा रही है. वैसे इस बारे में चैनल या बिग बॉस बनाने वालों की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है. फ़िलहाल इस बारे में कोई बात नहीं कर रहा है. वैसे अक्षय कुमार भी अपनी फिल्मो के चलते आजकल खासा व्यस्त चल रहे है.    

 

फिल्म में मेरी बायोग्राफी का भी कुछ हिस्‍सा, रणबीर कपूर

अक्षय की 'गोल्ड' का विदेशी धरती पर हुआ श्रीगणेश....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -