अक्षय की 'गोल्ड' का विदेशी धरती पर हुआ श्रीगणेश....
अक्षय की 'गोल्ड' का विदेशी धरती पर हुआ श्रीगणेश....
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार जो के अभी तो अपनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के चलते सुर्खियों में चल रहे है साथ साथ अक्षय अपनी आगामी फिल्मो में भी खासा व्यस्त चल रहे है जिसमे है पैडमैन, 2.0 व गोल्ड अब बात कर ली जाए अक्षय की फिल्म गोल्ड के बारे में तो बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार जो की 2016 में रियल लाइफ इंसिडेंट बेस्ड सुपरहिट 'एयरलिफ्ट' और 'रुस्तम' के बाद अक्षय कुमार एक और रियल लाइफ इंसिडेंट पर आधरित फिल्म में काम करने जा रहे हैं.

अक्षय की इस फिल्म का नाम है ‘गोल्ड’ और ‘गोल्ड’ की वजह से अक्षय की चांदी हो गई है. खबरों के मुताबिक, अक्षय ने ‘गोल्ड’ के लिए अपने करियर की सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है. तथा एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसे कयास लगाए हैं कि टीवी कि नागिन हम बात कर रहे है अभिनेत्री मौनी रॉय के बारे में पता चला है कि, अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आ सकती हैं. इस फिल्म को रीमा काग्ति की तरफ से डायरेक्ट किया जाएगा.

तथा देखा जाए तो अक्षय कुमार की यह जो  फिल्म है वह एक प्रकार से देश की आजादी के बाद 1948 में लंदन में आयोजित हुए ओलंपिक खेलों में पहली बार गोल्ड मेडल जीतने वाली इंडियन हॉकी टीम की उस ऐतिहासिक जीत की कहानी पर आधारित है. अब इस फिल्म की शूटिंग भी विदेश में शुरू हो गई है. अक्षय तो फिल्म की शूटिंग में नहीं है बल्कि फिल्म के अन्य कलाकारों कुणाल कपूर, अमित साध और सनी कौशल ने शूटिंग शुरू कर दी है.  

खास ब्रांड के लिए दबंग गर्ल ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

फिल्म राग देश का ट्रेलर हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -