मोटापे के कारण जमकर ट्रोल होती हैं टीवी की यह 8 अभिनेत्रियां लेकिन फिर भी हैं हिट
मोटापे के कारण जमकर ट्रोल होती हैं टीवी की यह 8 अभिनेत्रियां लेकिन फिर भी हैं हिट
Share:

टीवी इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहाँ खूब पैसा है और यहाँ से ही स्टार्स फेमस होते हैं और उसके बाद उनका दबदबा चलता है। कई ऐसे स्टार्स हैं जो यहाँ से उठने के बाद ही बॉलीवुड में अपनी जगह बना पाए हैं और इस लिस्ट में आप सुशांत सिंह राजपूत, हिना खान, मौनी रॉय, अंकिता लोखंडे को ले सकते हैं। वहीं टीवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां हैं जो अपने दमदार अंदाज और अदाकारी के लिए फेमस हैं। इनमे शिल्पा शिंदे, दिव्यांका त्रिपाठी, सुरभि चंदना, सुरभि ज्योति, श्रद्धा आर्य शामिल हैं। इन सभी को लोग पसंद करते हैं। इन्होने अपनी अदाकारी से तो राज किया ही है लेकिन अपने लुक के कारण भी यह सुर्ख़ियों में रहीं हैं। अब आज हम बात करने जा रहे हैं उन प्लस साइज़ एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने अपने प्लस फिगर के बाद भी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। आइए आज जानते हैं उन 8 अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने फिगर को ना देखते हुए अपने काम से सभी को अपना दीवाना बना दिया।

भारती सिंह - टीवी इंडस्ट्री में कॉमेडी क्वीन के नाम से मशहूर होने वाली भारती ने कभी अपने फिगर को अपने काम में रोड़ा नहीं बनने दिया। आज वह इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से अपने करियर की शुरुआत की थी और इस शो के बाद वह एकाएक फेमस हो गईं। इस शो के बाद वह कई शोज में नजर आईं, जिनमे कॉमेडी सर्कस 3 का तड़का, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार्स, कॉमेडी सर्कस का जादू, जुबली कॉमेडी सर्कस शामिल हैं। इन दिनों वह कॉमेडी से सभी को हंसा-हंसकर पागल कर देती हैं।

सलमान खान के वो काले सच जिन्हे सुनकर खौल उठेगा आपका खून

भारती आजकल कपिल के शो में नजर आ रहीं हैं और इंडस्ट्री में कई लोग उन्हें लल्ली के नाम से जानते हैं। वह अपना खुद का शो भी ला चुकीं हैं जिसका नाम खतरा, खतरा, खतरा रहा है। भारती अपने फिगर के लिए कई बार ट्रोल हुईं हैं लेकिन उन्हें कभी इससे फर्क नहीं पड़ा।

अंजलि आनंद - टीवी शो 'ढाई किलो प्रेम' में नजर आ चुकीं अंजलि आनंद भी काफी हेल्थी हैं लेकिन अपने फिगर को ना देखते हुए उन्होंने एक्टिंग में जमकर नाम कमाया है। वह इस शो में नजर आईं थीं तो लोगों ने उन्हें प्यार दिया था लेकिन वह जमकर ट्रोल भी हुईं थीं। इस शो के लिए उन्होंने 108 किलो वजन बढ़ाया था। वहीं इस शो के बाद उन्हें वेब शो में भी देखा गया और फिर उन्होंने शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में काम किया।

BB13 : शो का असली मास्टर माइंड है यह शख्स, सलमान को भी माननी पड़ती है बात

कुल्फी कुमार बाजेवाला शो में वह अपने फिगर और एक्टिंग के कारण फेमस हो गईं और उन्हें खूब प्यार दिया गया। इस शो में नजर आने के बाद वह हर किसी के दिल में बस गई और आज लोग उन्हें खूब पंसद करते हैं लेकिन ट्रोल भी करते हैं।

डेलनाज ईरानी - टीवी के कई शो में अपना जादू दिखा चुकीं डेलनाज ईरानी ने भी अपने फिगर को कभी अपने सफल मुकाम के बीच नहीं आने दिया, हालाँकि वह अपने फिगर के चलते ट्रोल भी हुईं। आज वह टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो सीआईडी से की थी और इस शो के बाद वह एक महल हो सपनो का, यस बॉस, हम सब बाराती, करम अपना-अपना, नच बलिये, क्या मस्त है लाइफ, क्या हुआ तेरा वादा, बिग बॉस 6 में नजर आईं और उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया।

आख़िर सब जगह क्यों नही है नेकी की खूबसूरत दीवार

डेलनाज ईरानी द्वारा काम की गईं फिल्मों में दिल ने जिसे अपना कहा, प्यार में ट्विस्ट, भूतनाथ, शो बीज, खलबली, चार यार, टूनपुर का सुपरहीरो, पेइंग गेस्ट, मिलेंगे-मिलेंगे शामिल है। इन फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री में उन्होंने सभी को अपना दीवाना बनाया है लेकिन इस समय वह इंडस्ट्री से दूर हैं।

रयतशा राठौर - टीवी शो बढ़ो बहु में नजर आ चुकीं रयतशा राठौर अपने फिगर को लेकर उसी समय से ट्रोल हो रहीं हैं जब वह शो में शामिल हुईं थीं। इस शो के बाद वह कई लोगों को पसंद आईं लेकिन कई ऐसे लोग रहे जिन्होंने उन्हें जमकर ट्रोल किया। आज तक रयतशा राठौर ट्रोल होती हैं लेकिन ट्रोलर को जवाब देने में वह कभी पीछे नहीं रहीं हैं। उन्हें हमेशा डटकर ट्रोलर्स का सामना किया है। रयतशा राठौर अपने फिगर को अपने सफलता के मुकाम के बीच कभी नहीं लाईं और उन्होंने खूब नाम कमाया और बड़ो बहु के अलावा वह साईड-हीरो शो में भी नजर आ चुकीं हैं।

वाहबिज दोराबजी - टीवी शो प्यार की एक कहानी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली वाहबिज दोराबजी आज के समय में भी शानदार फिगर की मालकिन है। उनका फिगर काफी अच्छा है ऐसा हम नहीं बल्कि फैंस कहते हैं। जी दरअसल वाहबिज दोराबजी का नाम प्लस साइज़ एक्ट्रेस में शामिल हैं लेकिन उनके लाखों दीवाने हैं और वह अपने प्लस साइज़ फिगर को जबरदस्त तरीके से फिट रखती हैं। उन्हें पहचान शो बहु हमारी रजनीकांत से मिली थी और इस शो में वह दमदार किरदार में नजर आईं थी। वाहबिज दोराबजी भी कई बार अपने फिगर के चलते ट्रोल हुईं हैं लेकिन जवाब देने में भी वह पीछे नहीं रहीं हैं।


श्वेता बासु - टीवी शो चंद्रनंदनी में नजर आईं श्वेता प्लस साइज़ फिगर की मालकिन है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। श्वेता ने मराठी, बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है और उन्हें उनके फिगर के लिए एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार ट्रोल हुईं हैं।

BB13: बिग्ग बॉस देंगे टास्क रद्द करने की सजा, कोई दो कंटेस्टेंट्स को बनाएंगे घरवालों का 'सेवक'

श्वेता ने कभी ट्रोलर्स से डरकर खुद का वजन कम नहीं किया बल्कि वह आज भी प्लस साइज़ हैं और ट्रोलर्स होने के बाद भी फेमस हैं। श्वेता ने बीते साल ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी की है जिनके साथ वह काफी लंबे समय तक लिव-इन में भी रहीं थीं लेकिन अब दोनों के रिश्ते का आलम यह है कि दोनों तलाक लेने वाले हैं और वह भी आपसी सहमति से।

अक्षया नाईक - टीवी इंडस्ट्री में अपने प्लस साइज़ के लिए कई बार ट्रोल होने वाली अक्षया नाईक ने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। वह अपने फिगर को लेकर कई बार ट्रोल हुईं हैं लेकिन अपने फिगर के कारण वह कभी एक्टिंग में पीछे नहीं रहीं। उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी से सभी के दिलों में जगह बनाई है। अक्षया नाईक शो ‘ढाई किलो का प्रेम’ में नजर आईं थीं और इसके अवाला वो वेब सीरीज ‘अनटैग’ में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने अपने प्लस साइज के कारण भी छोटे पर्दे पर एक खास पहचान बनाई है और आज वह इंडस्ट्री में खूब फेमस हैं।

अविका गौर - टीवी शो बालिका वधु में काम करने के बाद फेमस होने वाली अविका गौर अब इंडस्ट्री में कम ही नजर आती हैं लेकिन लोग उन्हें भूल नहीं पाए हैं। अविका का फिगर भी प्लस साइज़ है लेकिन इंडस्ट्री में उन्होंने बहुत अच्छी पहचान बनाई है। ससुराल सिमर का शो में रोली का किरदार निभाकर वह घर-घर फेमस हो गईं हैं और आज के समय में लोग उन्हें रोली के नाम से ही जानते हैं। अविका पहले काफी अधिक मोटी थीं लेकिन अब वह थोड़ी स्लिम हो चुकीं हैं। वहीं अपने फिगर के कारण वह कई बार ट्रोल भी हुईं हैं लेकिन ट्रोलर्स को वह जवाब देने में कभी पीछे नहीं रहीं हैं।

BB13: पारस- माहिरा के बीच आई दूरियां, टूट सकता है दोनों का रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -