टीवी को अपना घर मानती है यह एक्ट्रेस
टीवी को अपना घर मानती है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों 'गीत-हुई सबसे पराई' और 'जमाई राजा' जैसे टीवी शो में अपने काम के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री नीलू कोहली ने टीवी इंडस्ट्री के बारे में बात की है. जी हाँ, उन्होंने कहा कि वह टीवी को अपना घर मानती हैं, क्योंकि उन्हें स्टारडम दिलाने में छोटे पर्दे ने उनकी मदद की है. आप सभी ने उन्हें कई शोज और फिल्मों में देखा होगा. हाल ही में नीलू ने एक बयान देते हुए कहा, "पिछले साल नामकरण शुरू होने के बाद मैंने टीवी से कुछ देर का ब्रेक लिया था. मैं अपनी बॉलीवुड फिल्म 'मनमर्जियां' में व्यस्त थी. मैं घर लौटकर खुश हूं. टीवी मेरे लिए घर बन गया है, क्योंकि इसने मुझे स्टारडम दिलाई है."

आप सभी को बता दें कि आगामी शो 'बैंड बाजा बंद दरवाजा' में भूत की भूमिका के साथ वह छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं और इसके लिए वह खूब एक्साइट्ड हैं. वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "इस शो को करने का एक विशेष कारण था, और वह था भूत का किरदार. मैं हमेशा एक कॉमेडी और भूतिया शो करना चाहती थी."

आप सभी को बता दें कि 'बैंड बाजा बंद दरवाजा' में अमितोष नागपाल भी हैं और नीलू ने पर्दे पर उनकी मां का किरदार निभाया है. इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "मैं एक अच्छी आत्मा सरिता खुराना का किरदार निभा रही हूं." आप सभी को बता दें कि नीलू एक बहुत दमदार अभिनेत्री है और उन्होंने कई शोज में काम किया है.

सामने आई अनीता भाभी के बेटे की पहली तस्वीर

सोमी ने पहनी दीपक ठाकुर की दी टी-शर्ट, तो क्या शुरू हो गया अफेयर?

दीपक कलाल की पिटाई से खुश हुए लोग, कहा- 'अब राखी सावंत की बारी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -