सामने आई अनीता भाभी के बेटे की पहली तस्वीर
सामने आई अनीता भाभी के बेटे की पहली तस्वीर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिन ही आप सभी को पता चला होगा कि 'भाभी जी घर पर हैं' स्टार सौम्या टंडन के घर पर खुशियों ने दस्तक दी है. जी हाँ, उनके घर में एक नन्हा सा राजकुमार आया है जिसे लेकर वह सामने आ चुकीं हैं. जी हाँ, बीते कल उनकी कोई तस्वीर सामने नहीं आई थी लेकिन आज उनकी एक तस्वीर सामने आई है. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ने अपने बेटे की पहली फोटो फैंस के बीच शेयर कर दी है और सौम्या टंडन ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेटे की पहली झलक फैंस को दिखाई है जो आप सभी देख सकते हैं . आप सभी को बता दें कि टीवी स्टार के बेटे की इस प्यारी फोटो को देख आप भी नन्हें राजकुमार को निहारने से खुद को नहीं रोक पाएंगे क्योंकि वह वाकई में खूब प्यारा है.

आप सभी को यह भी बता दें कि सौम्या टंडन टीवी के मशहूर सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में लीड रोल निभा रही थी, लेकिन प्रेग्नेंसी के चलते उन्होंने इस टीवी सीरियल को छोड़ दिया था लेकिन वह वापस आएगी जल्द ही यह उन्होंने खुद कहा है. सौम्य के फैंस को इस बात का इंतजार था कि टीवी एक्ट्रेस नन्हें मेहमान की झलक कब दिखाने वाली है और अब वह झलक दिखा दी गई है.

आप सभी को बता दें कि उनका टीवी शो 'एंड टीवी' पर प्रसारित होता है और इस टीवी शो से ही सौम्या टंडन को घर-घर में पहचान मिली थी फिलहाल वह शो में नजर नहीं आ रही है लेकिन जल्द ही वह शो में वापसी कर सकती है उन्होंने खुद इस बारे में कहा है.

दीपक कलाल की पिटाई से खुश हुए लोग, कहा- 'अब राखी सावंत की बारी...'

अपने नए फोटोशूट से सभी को मदहोश कर रहीं हैं सृष्टि रोडे

मौनी रॉय की इस तस्वीर ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -