फोर्ब्स : टीवी के इस शेफ ने कमाई सबसे अधिक रकम, केवल कपिल शर्मा ही रहे आगे
फोर्ब्स : टीवी के इस शेफ ने कमाई सबसे अधिक रकम, केवल कपिल शर्मा ही रहे आगे
Share:

टीवी जगत का लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल हमेशा से ही अपनी फीस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कई बार उनके शो में आए मेहमान भी उनकी करोड़ों की फीस पर चुटकी लेते रहते हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सिर्फ कपिल शर्मा ही नहीं, बल्कि कई और टीवी स्टार्स ऐसे हैं, जिन्होंने फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स के रूप में शामिल किया गया है.

कपिल शर्मा

फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 100 सेलेब्स की एक लिस्ट रिलीज़ की गई है, जिसमें कपिल शर्मा ने 53वां स्थान हासिल किया है. कपिल शर्मा की सालाना औसत कमाई 34.03 करोड़ रुपये है. इसी के साथ कपिल शर्मा टेलीविज़न इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार बन गए हैं.

संजीव कपूर

टीवी की पॉपुलर हस्तियों में से एक शेफ संजीव कपूर ने 24.3 करोड़ की सालाना कमाई करते हुए फोर्ब्स की लिस्ट में 73वें नंबर पर जगह बनाई है. पिछले साल आई लिस्ट में संजीव 32वें स्थान पर थे.

दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी एक्ट्रेस ने फोर्ब्स की लिस्ट के 74वे नंबर पर हैं. दिव्यांका की सालाना कमाई 1.46 करोड़ रुपये औसत बताई जा रही है. आपको बता दें कि ये हैं मोहब्बतें एक्ट्रेस दिव्यांका 2018 की लिस्ट में 92वां स्थान पर थीं. दिव्यांका ने कुछ समय पहले सिंगिंग रियलिटी शो द वॉइस को होस्ट किया था, जिससे उनकी कमाई में काफी उछाल आया है.

भारती सिंह

इन दिनों द कपिल शर्मा शो में नज़र आ रही भारती सिंह ने भी इस लिस्ट में 82वां स्थान हासिल किया है। भारती सिंह की सालाना औसत कमाई 10. 93 करोड़ रुपये है. कपिल शर्मा शो के अलावा भारती कलर्स के गेम शो खतरा खतरा खतरा में भी नज़र आ रही हैं.

करण कुंद्रा

टीवी के फैमस एक्टर करण कुंद्रा ने पिछले साल 82वें के मुकाबले इस साल 92वां स्थान हासिल किया है. इनकी सालाना कमाई का औसत 4.12 करोड़ है. आखिरी बार करण को लव स्कूल 4 शो में देखा गया था.

पारस की गर्लफ्रेंड ने पूछा माहिरा की माँ से ये सवाल,नहीं मिला कोई जवाब

भारती सिंह ने छुपकर खाई जलेबी, 16 पराठे भी कर गई चट

Bigg Boss 13: सलमान खान ने फिर से मेकर्स को दी शो छोड़ने की धमकी, बोले -'अभी पांच हफ्ते ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -