पारस की गर्लफ्रेंड ने पूछा माहिरा की माँ से ये सवाल,नहीं मिला कोई जवाब

 

बिग बॉस के घर में कई रिश्ते बने और टूट गए, लेकिन इस शो के दौरान माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बीच बना दोस्ती का रिश्ता शुरुआत से अब तक कायम है. बिग बॉस में माहिरा और पारस के बीच की नजदीकियां किसी से छिपी नहीं हैं. दोनों शो में एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार भी कर चुके हैं. माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की दोस्ती को देखकर शहनाज पर जलन के टैग भी लगे हैं. लेकिन वो इस टैग को नकारती रही हैं. इनकी दोस्ती पर पारस की गर्लफ्रेंड भी परेशान हैं. 

माहिरा और पारस की बढ़ती नजदीकियां पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी को काफी परेशान कर रही हैं. अब अकांक्षा ने पारस संग माहिरा के रिश्ते को लेकर माहिरा की मां पर निशाना साधा है. दरअसल, बीते दिनों स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में माहिरा की मां ने पारस संग उनके रिश्ते को सिर्फ दोस्ती बताया था. ये बात पारस की गर्लफ्रेंड को बिल्कुल अच्छी नहीं लगी| रिपोर्ट के अनुसार, अकांक्षा ने कहा- मेरा बॉयफ्रेंड आपकी बेटी के कंधे पर प्यार से किस कर रहा है काट रहा है और आप इसे फ्रेंडशिप कह रही हैं. अकांक्षा ने आगे कहा- मुझे हैरानी है कि माहिरा की मां ने इतनी आसानी से इस बात को टाल दिया. ऐसी किस और ऐसी चीजें सिर्फ लवर्स के बीच होती हैं. आप ये देखो की पारस के ऐसा करने से माहिरा को जरा भी फर्क नहीं पड़ रहा है. वो बस उसे बोलती है ये क्या कर रहे हो?

अकांक्षा ने आगे कहा कि कोई भी दोस्त एक दूसरे दोस्त को इस तरह प्यार से काटता और किस नहीं करता है. अकांक्षा ने कहा- मजाल है कि मेरा कोई दोस्त मुझे ऐसे काट के दिखाए.इस पर माहिरा की माँ का कोई जवाब नहीं आया हैं. 

Bigg Boss 13: सलमान खान ने फिर से मेकर्स को दी शो छोड़ने की धमकी, बोले -'अभी पांच हफ्ते ...'

पंजाब की कटरीना का ये वीडियो हुआ वायरल,बोले अक्षय की फिल्म के डायलॉग

टीवी की अभिनेत्री ने किया खुलासा, कहा-'मैं माधुरी दीक्षित...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -