शादीशुदा और एक बच्ची के पिता मनवीर कर रहे युवराज सिंह की एक्स भाभी को डेट
शादीशुदा और एक बच्ची के पिता मनवीर कर रहे युवराज सिंह की एक्स भाभी को डेट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के विनर मनवीर गुर्जर के बारे में तो आप सभी अच्छे से जानते ही है जिनके बारे में हमे पता चला है कि वह जल्द ही एक बार फिर से टीवी पर अपनी वापसी करने वाले है वह भी मनु पंजाबी के साथ में. जी हाँ, बता दे कि मनवीर व मनु हमे बच्चो के एक डांस शो में जज के रूप में हमे नजर आने वाले है. अब एक बार फिर से हमे मनवीर के बारे में कुछ नया सुनने में आ रहा है.

देखा जाए तो मनवीर गुर्जर को लेकर अब जो खबर आ रही वो आपको चौंका देगी. बिग बॉस के घर में नितिभा कौल से उनकी नजदीकियां थीं, उसके बाद भी नितिभा और मनवीर को एक पार्टी में साथ देखा गया था. जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही थी कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है.

लेकिन अब जो कुछ मनवीर की पार्टी में देखने को मिल रहा है इससे पता चल रहा है कि मनवीर नितिभा कौल से नहीं ब​ल्कि उनकी बेस्ट पफ्रेंड और क्रिकेटर युवराज सिंह की एक्स भाभी अकांक्षा शर्मा को डेट कर रहे हैं. एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, मंगलवार की रात बिग बॉस के विनर मनवीर गुर्जर को मुंबई के हॉर्ड रॉक कैफे में एक पार्टी के दौरान देखा गया था. इस पार्टी में उनके साथ अकांक्षा शर्मा भी नजर आईं थीं.

सन्यासिनी बन चुकी एक्ट्रेस की KISS करते हुए फोटो वायरल

 पति संग यहां गुल खिलाएगी मोनालिसा.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -