पति संग यहां गुल खिलाएगी मोनालिसा.....
पति संग यहां गुल खिलाएगी मोनालिसा.....
Share:

'बिग बॉस' कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस मोनालिसा जल्द रियलिटी शो 'नच बलिए-8' में नजर आएंगी. वैसे भी जनाब अबकी बार का बिग बॉस 10 का रियलिटी शो काफी हंगामेदार सुर्खियों के कारण चर्चाओ में रहा है. तथा बिग बॉस10 का सीजन अब खत्म हो चूका है और इस बार के सीजन में सेलिब्रिटी के रूप में आयी मोनालिसा पूरे सीजन में चर्चा में रही.

कभी मनु से बढ़ती नजदीकियों तो कभी ओमजी से होने वाली लड़ाई। एम3 के नाम से तीनों का दोस्ताना भी बहुत मशहूर हुआ था. मोनालिसा के अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत के साथ शादी भी बिग बॉस के घर में हुई थी. घर से बाहर निकलकर एक तरफ जहाँ उनके पास भोजपुरी फिल्मों की बाढ़ सी आ गयी है वहां दूसरी तरफ उनके पास काफी दुसरे ऑफर्स भी आ रहे हैं.

शो में मोनालिसा पति विक्रांत सिंह के साथ पार्टिसिपेट कर रही हैं. हाल ही में दोनों के प्रोमो शूटिंग की फोटोज सामने आए हैं. जिसमें मोनालिसा सिल्वर कलर के गाउन में और विक्रांत ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं. दोनों साथ साथ डांसिग पोज देते हुए काफी स्टनिंग लग रहे हैं. मोनालिसा और विक्रांत ने शो की तैयारी शुरु कर दी है. हाल ही में मोनालिसा ने ट्विटर पर एक डांस रिहर्सल करते हुए वीडियो शेयर किया था. जिसमें मोनालिसा और विक्रांत फिल्म 'ओके जानू' के सॉन्ग Enna sona पर डांस करते नजर आ रहे थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -